top menutop menutop menu

10वीं की छात्रा गर्भवती, युवक ने बहला-फुसलाकर कई दिनों तक बनाया शारीरिक संबंध

रांची, जेएनएन। पेटरवार स्थित एक सरकारी आवासीय विद्यालय में पढ़ाई कर रही 10वीं कक्षा की एक छात्रा के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में भोला भोक्ता नामक व्यक्ति ने उपायुक्त को चिट्ठी लिखकर मामले पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उपायुक्त को दिए ज्ञापन में उसने कहा है कि पेटरवार थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी का नामांकन छठी कक्षा में कराया गया था।

मैट्रिक की परीक्षा देने के बाद घर लौटी किशोरी चुपचाप रह रही थी। एक दिन अचानक उसकी तबीयत बिगडऩे के बाद उसे इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। पूछताछ के क्रम में छात्रा ने बताया कि सारूबेड़ा नावाडीह का रहने वाला युवक उसे बहला-फुसलाकर बार-बार स्कूल के बाहर ले जाता था। कई दिनों तक बाहर रखकर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस कारण वह गर्भवती हो गई। बाद में मामले की जानकारी समाज को लोगों को दी गई। पर गांव के ही चौकीदार ने मामले को सलटाने के लिए लड़के को वहां बुला लिया। जब गांववालों ने इसका विरोध किया तो चौकीदार ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उसकी बात नहीं मानी गई तो वह इस मामले में सभी को फंसा देगा।

इसके बाद लड़की को जबरन लड़के के घर भेज दिया। आवेदक का कहना है कि चूंकि लड़की नाबालिग है और सरकारी आवासीय स्कूल की छात्रा थी, इसलिए ऐसे में इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो।

'पीडि़ता या उसके परिवार के किसी भी सदस्यों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। उनसे संपर्क किया जा रहा है।' -विपिन कुमार, थाना प्रभारी, पेटरवार थाना, बोकारो।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.