Jharkhand: रांची में टीओपी से सिर्फ दस कदम की दूरी पर सवा करोड़ की लूट, सोई रह गई पुलिस

रांची के जगन्नाथपुर इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। पिस्टल की नोक पर एक कारोबारी से सवा करोड़ लूट ली गई। जिस जगह लूट हुए वहां से महज 10 कदम दूर हटिया टीओपी है। घटना के बाद पुलिस सोती रही।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:31 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:31 AM (IST)
Jharkhand: रांची में टीओपी से सिर्फ दस कदम की दूरी पर सवा करोड़ की लूट, सोई रह गई पुलिस
रांची में टीओपी से सिर्फ दस कदम की दूरी पर सवा करोड़ की लूट। जागरण

रांची/तुपुदाना, जासं । रांची के जगन्नाथपुर इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। पिस्टल की नोक पर एक कारोबारी से सवा करोड़ लूट ली गई। जिस जगह लूट हुए वहां से महज 10 कदम दूर हटिया टीओपी है। घटना के बाद पुलिस सोती रही। घटना सोमवार की सुबह करीब 5:30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया रोड में 5:30 बजे सुबह कार में जा रहे व्यापारी से अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 1 करोड़ 25 लाख रुपये की लूट कर लिया।

जिनसे लूट हुई वे खूंटी और रांची के बड़े व्यवसाई  निकेश मिश्रा हैं। वे ओबरिया रोड स्थित विजय साहू के मकान में किराए पर रहते हैं। आज सुबह 5:30 बजे के लगभग अपने कार में अपने 3 लोगों के साथ 1 करोड़ 25 लाख रुपये लेकर किसी महाजन के यहां जमा करने जा रहे थे। जैसे ही वह अपने घर की गली से कार से निकले, ओबरिया रोड में बाइक सवार अपराधियों ने रिवाल्वर और पिस्टल की नोक पर कार को रुकवाया। इसके बाद पिस्टल तान दी।  इसके बाद रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारियों की हुई मौके पर हटिया एसपी अमित कुमार सहित अन्य अधिकारी पहुंचे और छानबीन की। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है, ताकि अपराधियों का पता लगाया जा सके।

एएसपी के पहुंचने के बाद टीओपी के पुलिसकर्मी जागे

लूट की वारदात के बाद भी हटिया टीओपी के पुलिसकर्मी सो रहे थे। लूट के बड़ी वारदात के बाद हटिया एएसपी जब मौके पर पहुंच गए तब पुलिसकर्मियों के नींद खुली। वहां के प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों को घटना की भनक तक नहीं लगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि टीओपी सामने होने के बावजूद भी बेखौफ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी