बंद घर के अंदर मिला युवक का शव

संवाद सूत्र गिद्दी (रामगढ़) गिद्दी गांधी चौक पूराना पानी टंकी स्थित रविद्र कुमार पांडेय (38) क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:28 PM (IST)
बंद घर के अंदर मिला युवक का शव
बंद घर के अंदर मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, गिद्दी (रामगढ़) : गिद्दी गांधी चौक पूराना पानी टंकी स्थित रविद्र कुमार पांडेय (38) का शव बंद घर में शनिवार को मिला। रविद्र के सुबह साढ़े दस बजे तक रूम का दरवाजा नहीं खोलने पर उसके बड़े भाई अनिल कुमार पांडेय ने वार्ड सदस्य विनय साव को इसी सूचना दी। बाद में विनय ने समाजसेवी संत सिन्हा को मामले से अवगत कराया। इसके बाद गिद्दी थाना के सअनि शंभुनाथ राय व जवान घटना स्थल पहुंच बंद रूम को खोला। तो देखा कि रविद्र कुमार पांडेय पलंग के नीचे जमीन पर सर के बल गिरा पड़ा हुआ है। जांच करने पर वह मृत पाया गया। इसके बाद गिद्दी थाना पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजन की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। मृतक के भाई अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि बीते रात करीब आठ बजे रविद्र बाहर से नशा कर आया और पैसा की मांग करने लगा। पैसा नहीं देने पर खाना खाए बिना रूम का दरवाजा बंद कर सोने चला गया। सुबह जब देर तक उसके रूम का दवराजा नहीं खुला तो शक होने पर आस पड़ोस को इसकी सूचना दी। बताते हैं कि रविद्र कुमार पांडेय नशा को आदि था। नशा के कारण ही उसकी पत्नी सालों पहले छोड़ कर अपने एक पुत्र को लेकर भाई के घर धनबाद जतुडीह चली गई थी। वहीं गिद्दी थाना पुलिस का कहना है कि इस संबंध में यूडी का मामला दर्ज किया गया है।

अनियंत्रित पिकअप वैन ने बरामदा को तोड़ते हुए दिवाल से जा टकराया, बरामदे में बैठे लोग बाल-बाल बचे

संवाद सूत्र, बरकाकाना( रामगढ़) : बरकाकाना ओपी क्षेत्र के रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग के सीआइसी बस्ती स्थित शनिवार को रामगढ़ से तेज गति से आ रहे पिक अप वैन (जेएच01ई-2978)अनियंत्रित होकर कल्लू प्रजापति के बरामदे को तोड़ते हुए दीवार से जा टकराया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिकअप वैन रामगढ़ की ओर से तेज गति से आ रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर बरामदे में जा घुसा वहां बैठे लोग बच्चे व महिला कूद कर अपनी जान बचाई। बरामदे का पोल तोड़ते हुए अल्बेस्टर सीट को तोड़ते हुए दीवार में जा फंसा स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी को निकालकर बरकाकाना ओपी को सुपुर्द किया। एक दिसंबर से टोरी होकर चलेगी राजधानी एक्सप्रेस

संवाद सूत्र, बरकाकाना(रामगढ़) : रेल मंत्रालय द्वारा नई दिल्ली से रांची तक चलने वाले राजधानी एक्सप्रेस को लोहरदगा टोरी भाया रांची चलाए जाने के निर्णय का विरोध होना शुरू हो गया है। ज्ञात हो कि गाड़ी संख्या 12454 /53 राजधानी एक्सप्रेस को सप्ताहिक शनिवार को नई दिल्ली से रांची भाया चुनार चोपन टोरी लोहरदगा के रास्ते चलेगी। वही रांची से रविवार को भाया लोहरदगा टोरी चोपन चुनार के रास्ते से चलेगी। जबकि पूर्व में गाड़ी संख्या 12454 /53 पंडित दीनदयाल उपाध्याय, गढ़वा रोड, बरकाकाना, मुरी होकर चलती थी, जो अब नहीं चलेगी ।राजधानी एक्सप्रेस को रांची मुरी बरकाकाना होकर नहीं चलने से रामगढ़ सहित कोयलांचल के लोगों को दिल्ली आने जाने मे कई तरह के परेशानियों का सामना करना पड रहा है। जबकि हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा द्वारा भी राजधानी एक्सप्रेस को पूर्व की दिशा से ही चलाने की बात रेल मंत्री से किए जाने का बात कहा गया है। इसके साथ ही रामगढ़ जिला के व्यवसाई वर्गों द्वारा रेल मंत्री व अन्य रेल अधिकारियों को ज्ञापन सौंपने की बात कही गई है। कालेज की शिक्षिका से पचास हजार की छिनतई संवाद सहयोगी, रामगढ़ : शहर के बिजुलिया पुल के समीप यादव होटल के पास शनिवार की शाम को कालेज की शिक्षिका से पचास हजार रुपये की छिनतई बदमाशों ने कर ली है। घटना को लेकर भुक्तभोगी रामगढ़ इंटर महिला महाविद्यालय की सहायक व्याख्याता संयोगिता देवी ने रामगढ़ थाने में घटना की लिखित शिकायत कर जानकारी दी है। दिए आवेदन में कहा है कि सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल जिसका नंबर 1188 है। पर दो हेलमेट पहने हुए व्यक्तियों ने टेंपो में बैठी रामगढ़ इंटर महिला महाविद्यालय की सहायक व्याख्याता संयोगिता देवी के हाथों में लटके हैंडबैग छीन को झपट्टा मारकर फरार हो गए। घटना के वक्त टेंपों रामगढ़ कालेज की ओर जा रही थी। यह घटना लगभग शाम के करीब साढ़े चार बजे की है । उन्होंने अपने आवेदन में महाविद्यालय की फार्म भरने की राशि 60,000 रुपए एवं तीन हजार रुपये अपना व्यक्तिगत जो पर्स में होने की बात कही है। कहा है कि पर्स में पैसों के अलावे सैमसंग का एक टच स्क्रीन मोबाइल भी था जिसका नंबर आवेदन में अंकित है।

chat bot
आपका साथी