रामगढ़ शहर को बनाया जाएगा स्वच्छ व सुंदर : विधायक

लीड- रामगढ़ चेंबर आफ कॉमर्स की बैठक में विधायक ने की घोषणा - रामगढ़ चेंबर ने विधा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:00 PM (IST)
रामगढ़ शहर को बनाया जाएगा स्वच्छ व सुंदर : विधायक
रामगढ़ शहर को बनाया जाएगा स्वच्छ व सुंदर : विधायक

लीड-

रामगढ़ चेंबर आफ कॉमर्स की बैठक में विधायक ने की घोषणा

- रामगढ़ चेंबर ने विधायक ममता देवी को सौंपा ज्ञापन

फोटो 10 विधायक ममता देवी को ज्ञापन सौंपते रामगढ़ चेंबर के पदाधिकारीगण

जागरण संवाददाता, रामगढ़ : रामगढ़ शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाया जाएगा। शहर के सुंदरीकरण की योजनाओं को धरातल पर जल्द उतारा जाएगा। इसके लिए सभी तरह की सुंदरीकरण योजनाओं का प्राक्कलन तैयार कर सरकार को भेजा जाएगा। यह घोषणा रामगढ़ की विधायक ममता देवी ने रामगढ़ चैंबर आफ कॉमर्स के कार्यकारिणी समिति की बैठक में की है। विधायक ने कहा कि

उनकी योजना है कि शहर के ऐतिहासिक स्थल गढ़बांध एवं बिजुलिया तालाब को आकर्षक पार्क के रूप में विकसित किया जाए। आनेवाले दिनों में दोनों ही ऐतिहासिक स्थलों को मनोहारी रूप से सजाया जाएगा। यहां आम लोग रात को भी सैर सपाटे के साथ कैफिटेरिया का लुफ्त ले सकेंगे।

सोमवार की देर शाम बिजुलिया स्थित चेंबर भवन में आयोजित बैठक में रामगढ़ चेंबर की ओर से विधायक को रामगढ़ शहर के सुंदरीकरण, जिले के मुख्य सड़कें, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, नाला निर्माण, सब्जी विक्रेता व मांस-मछली व मुर्गे की बिक्री के लिए स्थल चयन करने, टाउन हॉल का निर्माण, स्टेडियम निर्माण के साथ-साथ सभी बंद पड़े बैक्वेट हॉल, टेंट हाउस, डेकोरेटर्स को जल्द खुलवाने से संबंधित एक मांग पत्र सौंपा। इससे पूर्व चेंबर ऑफ कॉमर्स कार्यकारिणी समिति के सत्र 2021-23 के प्रथम वर्ष की दूसरी बैठक में पहुंचे विधायक ममता देवी बुके देकर स्वागत किया गया। बैठक की अध्यक्षता एवं संचालन चेंबर अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी किया। सर्वप्रथम व्यापारियों से जुड़े समस्याओं एवं निदान पर विशेष चर्चा हुई। इसमें अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि सभी मुद्दों पर विभागीय अधिकारी से बात कर इसका निदान निकाला जाएगा। बैठक में चेंबर के वार्षिक आमसभा पर भी विचार-विमर्श किया गया। मौके पर अध्यक्ष पंकज तिवारी ने चेंबर के उप समिति की गठन भी किया एवं सदन को सभी उप समिति के सदस्यों के नामों की घोषणा की। धन्यवाद ज्ञापन चेंबर के उपाध्यक्ष अमरेश गणक ने किया। बैठक में चेंबर के मानद सचिव भूपेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष अमरेश गणक, कोषाध्यक्ष दिनेश पोद्दार, सह सचिव गोपाल शर्मा, पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता आनंद अग्रवाल, बलजीत सिंह बेदी, प्रदीप कुमार सिंह, दुर्गा प्रसाद सिंह उर्फ वकील सिंह, मनजी सिंह, विनय कुमार अग्रवाल, रविद्र साहू, इंद्रपाल सिंह सैनी उर्फ पाले, विनय कुमार सिंह, नंदकिशोर गुप्ता, अमित कुमार सिन्हा, मनोज कुमार चतुर्वेदी उर्फ मानू, इंद्रपाल सिंह सैनी, निश्चित निश्चल उर्फ मुन्ना, मुरारी लाल अग्रवाल, बालकिशन जलाल, अशोक कुमार सिंह, रविद्र साहू,विनय कुमार सिंह, श्याम सुंदर सिंह, पप्पू जस्सल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी