रेलवे ट्रैक पर फंसा हाइवा, चार घंटे बाधित रहा रेल परिचालन

ऊंटारी रोड गढवा रोड-सोननगर रेल खंड के उंटारी रोड रेलवे स्टेशन के मध्य स्थित गेट संख्या 60/ सीई भदुमा गांव के समीप रेल क्रांसिग पर शनिवार की सुबह एक हाइवा फंस गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 06:28 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर फंसा हाइवा, चार घंटे बाधित रहा रेल परिचालन
रेलवे ट्रैक पर फंसा हाइवा, चार घंटे बाधित रहा रेल परिचालन

संवाद सूत्र, ऊंटारी रोड : गढ़वा रोड-सोननगर रेलखंड के उंटारी रोड रेलवे स्टेशन के मध्य स्थित गेट संख्या 60/ सीई भदुमा गांव के समीप रेलवे क्रासिग पर शनिवार की सुबह एक हाइवा फंस गया। इस कारण चार घंटों तक रेल परिचालन बाधित रहा। जानकारी के अनुसार रेलवे क्रासिग पार करते समय अहले सुबह के लगभग 4.45 बजे एक हाइवा ट्रक संख्या यूपी64टी9791 अप लाइन में जाकर फंस गया।

बताया जाता है कि हाइवा का डीजल खत्म हो गया था। इसके बाद हाइवा का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने व हाइवा को रेल लाइन से हटाने तक चार घंटे तक रेलवे का परिचालन बाधित रहा। हाइवा को रेल ट्रैक से हटाने तक क्रांसिग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इधर सूचना मिलने के बाद रेलवे सुरक्षा बल जपला के पुलिस निरीक्षक एसपी सिंह के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आरपीएफ ने हाइवा को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चालक पर रेलवे अधिनियम की धारा 174बी के तहत मामला दर्ज कर हाइवा को जब्त कर लिया है। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक एसपी सिंह ने बताया कि चार घंटे रेल परिचालन बंद रहने के कारण रेलवे को काफी नुकसान हुआ है। इसका आकलन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी