कांग्रेसी नेता गुड्डू खान हत्याकांड में पुलिस को मिले कई अहम सुराग

पलामू में कांग्रेसी नेता गुड्डू खान की हत्या की जांच कर रही है स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम को कई अहम सुराग मिले है। हालांकि इस बाबत पुलिस अभी कुछ खुलासा नहीं कर रही है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम मामले के उदभेदन के करीब पहुंच गई है। इसमें कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए है। जानकारी के अनुसार जांच टीम ने हत्यारों की पहचान व हत्या के कारणों का पता लगा लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:15 AM (IST)
कांग्रेसी नेता गुड्डू खान हत्याकांड में पुलिस को मिले कई अहम सुराग
कांग्रेसी नेता गुड्डू खान हत्याकांड में पुलिस को मिले कई अहम सुराग

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर: कांग्रेसी नेता राशिद अहमद सिद्दीकी उर्फ गुड्डू खान की हत्या की जांच कर रही है स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम को कई अहम सुराग मिले हैं। हालांकि इस बाबत पुलिस अभी कुछ खुलासा नहीं कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम मामले के उद्भेदन के करीब पहुंच गई है। इसमें कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं

जानकारी के अनुसार जांच टीम ने हत्यारों की पहचान व हत्या के कारणों का पता लगा लिया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि पूर्व में हत्या का कारण में जमीन खरीद-बिक्री में रुपयों का लेन देन बताया जा रहा था। जांच में कई अन्य कारणों का भी पता चला है। मंगलवार को एसआइटी के अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था। इसमें फॉरेंसिक की टीम ने कई नमूने भी एकत्रित किए थे। सदर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने शीघ्र ही मामले का उदभेदन करने का दावा किया है।

------------

बाक्स: गुड्डू खान के हत्यारों की शीघ्र हो गिरफ्तारी: बिट्टू पाठक संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर: पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बिट्टू पाठक ने कांग्रेस नेता गुड्डू खान के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। कहा कि इस तरह की घटना लोगों के बीच भय का माहौल पैदा करती है। हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के बाद लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास का माहौल बनेगा।

chat bot
आपका साथी