सरगना समेत चार सड़क लुटेरे गिरफ्तार

हथियार व बाइक बरामद पांडू में स्वर्ण व्यवसायी से भी की थी लूटपाट फोटो 04 डालपी 09 कैप्शन

JagranSat, 04 Sep 2021 06:31 PM (IST)
सरगना समेत चार सड़क लुटेरे गिरफ्तार

हथियार व बाइक बरामद, पांडू में स्वर्ण व्यवसायी से भी की थी लूटपाट

फोटो 04 डालपी 09

कैप्शन: संवाददाताओं को जानकारी देते पुलिस अधीक्षक संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू) : जिले के रेहला थाना के विभिन्न जगहों से चार सड़क लूटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी कट्टा, जिदा कारतूस, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने दी है। बताया कि पिछले चार अप्रैल को पांडू थाना क्षेत्र के लेदुका-बनवारी मोड़ के निकट अज्ञात अपराधकर्मियों ने स्वर्ण व्यवसायी को बाइक से धक्का मारकर गिराने के बाद हथियार का भय दिखा कर सोने-चांदी का आभूषण लूट लिया था। पुलिस ने कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था। इस क्रम में मिले सूचना व तकनीकी जानकारी के आधार पर सबसे पहले रेहला के मायापुर से बीरेंद्र गोस्वामी को गिरफ्तार कर किया गया। इससे मिली जानकारी के बाद गिरोह के सरगना मायापुर निवासी सतीश विश्वकर्मा, भरदुल गोस्वामी व डंडिला निवासी अनिल राम को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सतीश के पास के एक देसी कट्टा व जिदा कारतूस सहित लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकल व चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है। एसपी ने बताया सतीश के विरूद्ध रेहला थाना में छह, गढ़वा, रंका व पांडू थाना में एक-एक मामले दर्ज है। वहीं भरदुल के विरूद्ध रेहला थाना में तीन व पांडू थाना में एक मामला दर्ज है।

छापामारी दल मे शामिल पांडू थाना थाना प्रभारी समिर तिर्की, रेहला थाना प्रभारी नेमधारी रजक, गुलशन गौरव, मनोज कुमार सहित रेहला व पांडू थाना की टीम शामिल थी। बाक्स:1.75 लाख में बेचे थे लूटे गए आभूषण मेदिनीनगर: पांडू में एक व्यवसायी से लूटे गए आभूषणों को एक व्यक्ति से 1.75 लाख में बेचा था। एसपी ने बताया कि लूट का सामान खरीदने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाक्स:सीएसपी लूट कांड के आरोपित से मिला सुराग मेदिनीनगर : पांडू थाना क्षेत्र में पिछले अप्रैल माह में लूट के मामले में पिछले दिनों रेहला सीएसपी लूटकांड में गिरफ्तार एक आरोपित से सुराग मिला। इसके बाद पुलिस टीम ने तकनीकी सेल की मदद से सभी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी के अनुसार दोनों गिरोह में अपने-अपने क्षेत्र को लेकर आपसी तालमेल था। दोनों गिरोह किसी भी घटना को अंजाम देने के बाद एक दूसरे से साझा करते थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.