पीएमसीएच परिसर से मोटरसाइकिल चोरी

वाहन लगाने से भय खा रहे मरीज के परिजन पुलिस कर रही जांच वाहन का स्वयं करें रक्षा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:04 PM (IST)
पीएमसीएच परिसर से मोटरसाइकिल चोरी
पीएमसीएच परिसर से मोटरसाइकिल चोरी

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर : पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर से लगातार मोटरसाइकिल की चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इससे संबंधित मामले की शिकायत वाहन मालिकों ने शहर थाना में भी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि कई बार गलत फहमियों के कारण अपना मोटरसाइकिल छोड़ दूसरा मोटरसाइकिल लेकर लोग चले जाते हैं। इससे पुलिस को भी परेशानी उठानी पड़ती है। बुधवार को भी पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर से मोटरसाइकिल की चोरी हुई है। भुक्तभोगी के अनुसार पीएमसीएच के रजिस्ट्रेशन काउंटर के बाहर अपना मोटरसाइकिल लगाकर अस्पताल के भीतर गया था। बाहर निकला तब तक मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी। इसके बाद थाना को इसकी सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले की तहकीकात की। काफी खोजबीन के बाद भी मोटरसाइकिल नहीं मिली। टीओपी-1 के प्रभारी नबी अंसारी ने बताया कि बुधवार को एक मोटरसाइकिल की चोरी हुई। इससे पहले चोरी गई अपाची मोटरसाइकिल को खोज लिया गया था। पुलिस मामले को लेकर गंभीर है। इधर, पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर से लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटना मरीज के परिजनों के अलावा अस्पताल कर्मचारियों में भी भय का माहौल है। लोग मोटरसाइकिल लगाने के बाद उसपर निगरानी रख रहे हैं।

---------------------

लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटना को लेकर पुलिस सतर्क है। टीओपी-1 के प्रभारी को मामले में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। मामले में जांच चल रही है।

आनंद कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी, शहर, मेदिनीनगर।

--------------

पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर से लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटना सामने आ रही है। पीएमसीएच परिसर में कैमरा लगा हुआ है, लेकिन चोर शातिर हैं। जहां कैमरा नहीं लगा हुआ है वहां से मोटरसाइकिल चोरी कर रहे हैं। पीएमसीएच के रजिस्ट्रेशन काउंटर के बाहर भी कैमरा लगाया जाएगा। परिजन मोटरसाइकिल लगाने के बाद अलग से उसमें लॉक लगाएं।

डॉ. जॉन एफ कनेडी, सिविल सर्जन, पलामू।

chat bot
आपका साथी