ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी गंभीर

छोटा पहाड़पुर मोड़ के समीप शनिवार की देर शाम ट्रक की टक्कर से साइकिल से जा रहे दंपती जख्मी हो गए। इसमें पति की मौत हो गई और पत्नी जख्मी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:39 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी गंभीर
ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी गंभीर

संवाद सूत्र, अमड़ापाड़ा (पाकुड़) : छोटा पहाड़पुर मोड़ के समीप शनिवार की देर शाम ट्रक की टक्कर से साइकिल से जा रहे दंपती जख्मी हो गए। इसमें पति की मौत हो गई और पत्नी जख्मी हो गई। खबर मिलते ही एएसआइ विनय कुमार सिंह, एएसआइ सुनील शर्मा दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायल दंपती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। यहां इलाज के दौरान टूटरा पहाड़ निवासी 40 वर्षीय बमना पहाड़िया की मौत हो गई। उसकी पत्नी 38 वर्षीय तुड़ी पहाड़िन का इलाज चल रहा था।

पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि बमना पहाड़िया पत्नी के साथ साइकिल से साप्ताहिक हाट अमड़ापाड़ा से टूटरा पहाड़ लौट रहा था। छोटा पहाड़पुर मोड़ के पास अमड़ापाड़ा की ओर से आ रहे ट्रक (जेएच 10बीटी-7789) के चालक ने साइकिल में धक्का मार दिया। इससे दंपती गिर पड़े और घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मृतक के भाई देवानंद पहाड़िया के बयान पर ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी