ट्रक ने बच्ची को कुचला, सड़क जाम

संवाद सूत्र हिरणपुर(पाकुड़) हिरणपुर थाना क्षेत्र के महारो में शनिवार की सुबह ट्रक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 01:18 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 01:18 AM (IST)
ट्रक ने बच्ची को कुचला, सड़क जाम
ट्रक ने बच्ची को कुचला, सड़क जाम

संवाद सूत्र, हिरणपुर(पाकुड़) : हिरणपुर थाना क्षेत्र के महारो में शनिवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से सात साल की बच्ची आकांक्षा किस्कू की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक को रोककर चालक बिहार के मधेपुरा जिला के उदा किशनगंज निवासी चालक लड्डू पासवान व उप चालक धनंजय पासवान की जमकर पिटाई कर दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक बिहार के पूर्णिया का है। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी अमित कुमार तिवारी ने पुलिस बल की मदद से दोनों को हिरणपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया। काफी मशक्कत के बाद समाज सेवी मुसलोद्दीन अंसारी व सोहन किस्कु के सहयोग से पुलिस ग्रामीणों को समझाने में सफल रही। पीड़ित परिवार को दुर्घटना बीमा का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। तत्काल राहत के रूप में स्वजन को 10 हजार रुपये दिए। आठ घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि चालक ट्रक बीआर 11 जेड-6221 में शीतपहाड़ी से पत्थर लोड कर हिरणपुर की ओर जा रहा था। सुबह करीब आठ बजे महारो गांव में बच्ची सड़क पार कर रही थी। ट्रक तेज गति से जा रही थी। धुंध काफी था। चालक को दिखाई नहीं पड़ा और उसने बच्ची को कुचल दिया। थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि ग्रामीणों की पिटाई से चालक-खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

---------------------------

बाल बाल बच गया आकांक्षा का भाई

महारो में ट्रक से कुचले जाने से आकांक्षा किस्कु की मौत से उसके स्वजन काफी सदमे में हैं। इस हादसे में आकांक्षा का भाई बाल बाल बच गया। माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। मृतका की मां मीरू बेसरा ने बताया कि सुबह नौ साल का बेटा अशोक किस्कु व बेटी आकांक्षा निकट के दुकान में सामान लाने गए थे। बेटी आकांक्षा को ट्रक ने कुचल दिया। समय किस्कु ने बताया कि सात घंटे बीत जाने के बाद हमें किसी तरह का मुआवजा नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी