नियमों का उल्लंघन करने वालों को लगाएं जुर्माना

जागरण संवाददातापाकुड़ बिना मास्क व नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ किसी तरह की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:45 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:45 AM (IST)
नियमों का उल्लंघन करने वालों को लगाएं जुर्माना
नियमों का उल्लंघन करने वालों को लगाएं जुर्माना

जागरण संवाददाता,पाकुड़: बिना मास्क व नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ किसी तरह की ढिलाई नहीं बरतें। ऐसे लोगों की चालान काटें। यह निर्देश उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने मंगलवार को जिले के विभिन्न चेकनाका के निरीक्षण के दौरान कही। मौके पर एसपी मणिलाल मंडल, डीडीसी अनमोल कुमार सिंह भी मौजूद थे। अधिकारियों ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में घुमकर लॉकडाउन का जायजा लिया।

उपायुक्त ने महेशपुर प्रखंड अंतर्गत ग्वालपाड़ा गांव में कार्यरत ग्राम स्तरीय स्वास्थ्य सर्वेक्षण टीम के कार्यो का जायजा लिया। उपायुक्त ने कहा कि कोविड-19 का टीकाकरण अवश्य लगाएं यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है हमें बढ़-चढ़कर टीका लेने की जरूरत है। उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक के द्वारा जिले के डूमरघाटी, अमड़ापाडा दुर्गा मंदिर के समीप चेक पोस्ट, छोटा पहाड़पुर, लिट्टीपाड़ा थाना के समीप चेक पोस्ट, धरमपुर मोड़ पर बनाए गए चेकपोस्ट, सोलगरिया चेकनाका, आदि स्थानों का दौरा किया। आने जाने वाले लोगों को टेस्टिग, उनकी पूर्ण विवरण लेने के पश्चात ही छोड़ने का निर्देश दिया। जिले में कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के प्रबंधों का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस विभाग द्वारा लगाए गए चेकनाकों का भी औचक निरीक्षण किया। संबंधित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को लेकर ज्यादा से ज्यादा कोरोना सैंपलिग व टेस्टिग कराने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। चेकनाका पर प्रतिनियुक्त पदाधिकारी को कहा गया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें।

मौके पर उप विकास आयुक्त अनमोल कुमार सिंह, सिविल सर्जन डॉ रामदेव पासवान, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ चंदन, महेशपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी उमेश कुमार मंडल, अमड़ापाड़ा प्रखंड विकास पदाधिकारी निशा कुमारी, लिट्टीपाड़ा प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय कुमार, हिरणपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी उमेश कुमार, अंचल अधिकारी रितेश जयसवाल, संबंधित थाना प्रभारी समेत अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी