पुरानी योजना का कार्य जल्द करें शुरू

जागरण संवाददाता पाकुड़ जिला परिषद कार्यालय में गुरुवार को स्थापना समिति की बैठक हुई। इ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 10:16 PM (IST)
पुरानी योजना का कार्य जल्द करें  शुरू
पुरानी योजना का कार्य जल्द करें शुरू

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : जिला परिषद कार्यालय में गुरुवार को स्थापना समिति की बैठक हुई। इसमें जिला परिषद अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू, डीडीसी अनमोल कुमार सिह शामिल हुए। इस दौरान जन सेवकों का एसीपी एमएसीपी का लाभ जो बहुत दिनों से नहीं दिया गया है इस बाबत समीक्षा की गई।

बैठक में वार्षिक वेतन वृद्धि, पुरानी योजना जिस पर की कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है इसको लेकर भी समीक्षा की गई और समीक्षा के दौरान डीडीसी ने पुरानी योजना को अति शीघ्र प्रारंभ करने की बात कही। इसके अलावा उनके द्वारा विकास व कल्याणकारी योजना में गति लाने की बात भी कही गई।

मौके पर मौजूद जिला परिषद अध्यक्ष ने जिला परिषद सदस्यों की बैठक बुलाने की बात डीडीसी से कहीं। इस पर संज्ञान लेते हुए डीडीसी ने आगामी छह सितंबर को जिला परिषद सदस्यों की बैठक बुलाने का निर्देश दिया। डीडीसी ने बताया कि स्थापना समिति की बैठक हुई और बैठक में कई विषयों को लेकर चर्चा की गई तथा विकास व कल्याणकारी योजना को गति देने को लेकर छह सितंबर को जिला परिषद की बैठक बुलाने का भी निर्णय लिया गया है। जिप अध्यक्ष ने कहा कि बैठक में जिला परिषद अंतर्गत मार्केट कंपलेक्स जो बनाया गया है उसमें बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराने के साथ-साथ इसे अति शीघ्र प्रारंभ करने की बात भी रखी गई । इसके साथ-साथ जिला परिषद के सदस्यों की बैठक बुलाने की भी मांग रखी गई थी। बैठक में जिला पंचायती राज पदाधिकारी महेश कुमार, जिला कृषि पदाधिकारी मुनेंद्र दास, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी पंचायती राज रितेश श्रीवास्तव समेत अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी