उधार का पैसा मांगने पर हुई थी सफीकुल की हत्या

जागरण संवाददाता पाकुड़ उधार का रुपये मांगने पर बंगाल के मुरारई थाना क्षेत्र के मियांपु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:26 PM (IST)
उधार का पैसा मांगने पर हुई थी सफीकुल की हत्या
उधार का पैसा मांगने पर हुई थी सफीकुल की हत्या

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : उधार का रुपये मांगने पर बंगाल के मुरारई थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव निवासी सफीकुल शेख की हत्या हुई थी। हत्या के बाद शव को सोनारपाड़ा स्थित तालाब में फेंक दिया गया था। महेशपुर थाना पुलिस ने 12 मई को तालाब से शव बरामद किया था। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक मणिलाल मंडल ने सोमवार को दी। इस मामले में पुलिस टीम ने सोनारपाड़ा गांव निवासी भुरू माल को गिरफ्तार किया है। उसके पास से नशीली दवा, एक मोबाइल और बस का टिकट मिला है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुछ दिन पहले भुरू माल ने सफीकुल से कर्ज के रूप में 90 हजार रुपये लिया था। भुरू यह राशि जुआ में हार गया। सफीकुल उधार का पैसा वापस करने का दबाव बनाने लगा। इस कारण भुरू हमेशा तनाव में रहता था। 11 मई को भुरू माल ने सफीकुल से कहा कि सोनारपाड़ा में तुम्हारे लिए एक लड़की सेट किए हैं। भुरू ने उसे खगड़ा स्थित तालाब के पास 11 बजे रात में बुलाया। भुरू ने नशीली दवा को शारीरिक क्षमता बढ़ाने की दवा कहकर सफीकुल को खिला दिया। थोड़ी देर बाद सफीकुल को नशा आ गया। इसके बाद भुरू ने चाकू से सफीकुल की गला रेतकर हत्या कर दी। सफीकुल के पाकेट से नौ हजार रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गया।

एसपी ने कहा कि केस का खुलासा करने के लिए अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान में तमाम चीजें सामने आ गई। भुरू को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल एसडीपीओ नवनीत हेंब्रम, पुलिस निरीक्षक उमाशंकर, थाना प्रभारी रत्नेश मिश्रा, अनुसंधानकर्ता टिकु रजक, पुअनि शुभम कुमार, अमर कुमार मिज, ब्रजकिशोर सिंह ने रविवार की रात भुरू के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। भुरू ने अपना गुनाह स्वीकार किया है। उसे जेल भेज दिया गया। प्रेसवार्ता में एसडीपीओ नवनीत हेंब्रम, थाना प्रभारी रत्नेश मिश्रा शामिल थे।

chat bot
आपका साथी