डायन हत्या के आरोपित को तलाश रही पुलिस

संवाद सूत्र हिरणपुर (पाकुड़) बिझामारा गांव में शनिवार को डायन के शक पर हुई फूल सो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:45 PM (IST)
डायन हत्या के आरोपित को तलाश रही पुलिस
डायन हत्या के आरोपित को तलाश रही पुलिस

संवाद सूत्र, हिरणपुर (पाकुड़): बिझामारा गांव में शनिवार को डायन के शक पर हुई फूल सोरेन की हत्या मामले में पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। आरोपित महिला का रिश्ते में पोता लखीराम हांसदा अब भी फरार है। रविवार को थाना प्रभारी मदन कुमार गांव पहुंचकर आवश्यक छानबीन की। फूल सोरेन के स्वजन व ग्रामीणों से भी जानकारी ली।

एसडीपीओ अजित कुमार विमल ने शनिवार की शाम को ही घटना स्थल पर जाकर मामले की जांच की थी। सुदूर देहात में स्थित गांव के रसका टोला में गिने -चुने कुछ आदिवासियों का घर है। मृतका व आरोपित का घर भी एक दूसरे से सटा है। उनके बीच रिश्ते में दादी व पोते का संबंध था। आरोपित की पत्नी सहित दो छोटे -छोटे बच्चे हैं।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित का बच्चा जब भी बीमार पड़ता था, डायन का आरोप लगाते हुए फूल को जान से मारने का धमकी देता था। आरोपित स्वयं भी बीते कई दिनों से बीमार चल रहा था। शनिवार की सुबह घात लगाए बैठे आरोपित ने अपने घर के निकट स्थित चापाकल के निकट लोहे के रॉड से मारकर फूल की हत्या कर दी। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने योजनाबद्ध रूप से इस घटना का अंजाम दिया व घटना के बाद पुलिस से बचने के लिए भाग निकला । इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी