ऑनलाइन मनेगा विश्व ओलंपिक दिवस समारोह

जागरण संवाददाता पाकुड़ बैंक कॉलोनी स्थित जिला स्टेडियम में शुक्रवार को आयोजित पाकुड़

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:12 PM (IST)
ऑनलाइन मनेगा विश्व ओलंपिक दिवस समारोह
ऑनलाइन मनेगा विश्व ओलंपिक दिवस समारोह

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : बैंक कॉलोनी स्थित जिला स्टेडियम में शुक्रवार को आयोजित पाकुड़ जिला ओलंपिक संघ की बैठक में निर्णय लिया गया कि कोविड 19 को देखते हुए सभी कार्यक्रम ऑनलाइन होंगे। विश्व ओलंपिक दिवस समारोह भी ऑनलाइन मनाया जाएगा। ओलंपिक संघ के अध्यक्ष अर्धेन्दु शेखर गांगुली, महासचिव रणवीर सिंह ने तमाम सदस्यों से परामर्श किया।

संघ के अध्यक्ष अर्धेन्दु शेखर गांगुली ने बताया कि कोविड 19 को देखते हुए इस बार सभी आयोजन ऑनलाइन होंगे। दो दिवसीय समारोह में चित्रकला, निबंधन, क्विज, डेमो प्रतियोगिता सहित पौधारोपण का भी कार्यक्रम होगा। संघ के महासचिव रणवीर सिंह ने बताया कि चित्रकला प्रतियोगिता ए फोर पेपर में खेल से जुड़ी चित्र बनाना है। निबंधन प्रतियोगिता में भी खेल से ही जुड़ा निबंध लिखना है। जिला एथलेटिक्स संघ अध्यक्ष अम्लान कुसुम सिंहा ने इस मौके पर जिला ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव सुजीत विद्यार्थी, मृणालिनी घोष, पंकज अग्रवाल नारायण चंद्र राय, अशोक कुमार सिंहा, भोला कुमार दास, राजीव कुमार, कृष्ण कुमार, सेलजीत सनत, विक्रम ठाकुर, तपन सरदार आदि उपस्थित थे।

-------------

इन्हें दी गई जिम्मेदारी

दो दिवसीय समारोह को सफल बनाने को लेकर विभिन्न प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग संयोजक बनाए गए हैं। चित्रकला प्रतियोगिता के लिए तपन घोष, पवन कुमार, निबंध व क्विज के लिए सीमा कुमारी, जहांगीर अंसारी, पौधारोपण के लिए विक्रम ठाकुर, डेमो प्रतियोगिता के लिए नारायण चंद्र राय को जिम्मदारी सौंपी गई है।

chat bot
आपका साथी