कोरोनारोधी टीका पर दूर हो रहीं भ्रांतियां

जागरण संवाददातापाकुड़ जिले में 18 प्लस का टीकाकरण शुरू होने के बाद से केंद्रों पर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:40 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:40 AM (IST)
कोरोनारोधी टीका पर दूर हो रहीं भ्रांतियां
कोरोनारोधी टीका पर दूर हो रहीं भ्रांतियां

जागरण संवाददाता,पाकुड़: जिले में 18 प्लस का टीकाकरण शुरू होने के बाद से केंद्रों पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है। लोग ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर व अपना स्लॉट बुक कराकर टीकाकेंद्र पहुंच रहे है। टीका देने की रफ्तार भी बढ़ी है। टीका केंद्र पर उमड़ रही लोगों की भीड़ बता रही है कि टीकाकरण को लेकर लोगों के मन की भ्रांतियां अब दूर होने लगी है। बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग भी अब टीका लेकर कोविड 19 से अपने व अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं। समाज के लोगों को टीका लेने का संदेश भी दे रहे हैं।

मंगलवार को भी शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के टीकाकरण केंद्र पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए भाजपा नेता पंकज कुमार साह, अमृत पाण्डेय अपने कार्यकर्ताओं के साथ सेवा दे रहे थे। पर प्रशासन की ओर से पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी। इसी तरह शहर के आइटीडीए भवन में भी टीककरण के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

------------

जरूर लें टीका : फैयाद

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोनारोधी टीका लेने के बाद मुस्लिम युवक फैयाज अहमद ने बताया कि कोरोनारोधी टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। टीका लेने के बाद किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई।टीका से ही कोरोना से सुरक्षित रहा जा सकता है। वहीं इसी केंद्र पर टीका लेने पहुंचे मो. गु्ड्डु आलम ने भी परिवार के सदस्यों के साथ टीका लिया। वहीं हिरणपुर, महेशपुर प्रखंड में भी बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग अब टीका लेने केंद्र पहुंचने लगे है।

chat bot
आपका साथी