पाकुड़ से प्रमुख खबरों की सूची

1.श्रद्धा व भक्ति के साथ संपन्न हुआ महापर्व छठ जिला मुख्यालय समेत सभी प्रखंडों में आस्था का महाप

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:52 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 06:52 PM (IST)
पाकुड़ से प्रमुख खबरों की सूची
पाकुड़ से प्रमुख खबरों की सूची

1.श्रद्धा व भक्ति के साथ संपन्न हुआ महापर्व छठ जिला मुख्यालय समेत सभी प्रखंडों में आस्था का महापर्व छठ बेहद धूमधाम से मनाया गया। बुधवार की सुबह उगते सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ महापर्व का समापन हुआ। ब्रह्म मुहूर्त में अंधेरे से ही नदी और तालाबों के किनारे बनें घाटों पर श्रद्धालुओं का जुटना शुरू हो गया था।

2.25 फीट खाई में गिरी कार, बाल-बाल बचे दंपत्ति

थाना क्षेत्र के पाकुड़-हिरणपुर मुख्य पथ पर स्थित देवपुर पुल के निकट मंगलवार की देर शाम एक कार असंतुलित होकर 25 फीट खाई में जा गिरी। इससे कार में सवार दंपत्ति व एक बच्चे को हल्की चोटें आई है। वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

3.जयंती पर याद किए गए चाचा नेहरु

शहर के कांग्रेस भवन में पंडित जवाहर लाल नेहरु की जयंती धूमधाम से मनाई गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर उनकी जयंती मनाई।

4.बाइकों की टक्कर में दो गंभीर रुप से जख्मी

थाना क्षेत्र के पतना-हिरणपुर पथ के वीरग्राम गांव के निकट बुधवार को दो बाइकों की टक्कर में दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इस घटना में जबरदाहा निवासी विशाल भगत व साहिबगंज जिला के मोहब्बतपुर निवासी फुरकान शेख जख्मी हो गए।

5.मिनी ट्रक में लदे साल की लकड़ी जब्त

वन विभाग की टीम ने बुधवार की सुबह बंगाल सीमा से सटे कनकपुर गांव में छापेमारी कर मिनी ट्रक में लदे लाखों रुपये की साल की लकड़ी को जब्त कर लिया है। लकड़ी तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। वन विभाग की टीम को देखते ही ट्रक के चालक व खलासी निकल भागे।

chat bot
आपका साथी