फरारियों की सूची बना गिरफ्तार

पुलिस निरीक्षक उमाशंकर ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में मासिक अपराध गोष्ठी की। पुलिस निरीक्षक ने थानों में लंबित कांडों यूडी से संबंधित लंबित कांडों पूर्व तथा विगत माह तक के सभी प्रकार के लंबित व प्रतिवेदित की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:25 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:25 PM (IST)
फरारियों की सूची बना गिरफ्तार
फरारियों की सूची बना गिरफ्तार

संवाद सूत्र, महेशपुर (पाकुड़) : पुलिस निरीक्षक उमाशंकर ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में मासिक अपराध गोष्ठी की। पुलिस निरीक्षक ने थानों में लंबित कांडों, यूडी से संबंधित लंबित कांडों, पूर्व तथा विगत माह तक के सभी प्रकार के लंबित व प्रतिवेदित की समीक्षा की। लंबित कांडों का जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया। उन्होंने अंतरराज्यीय अपराधियों पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि फरारियों की सूची तैयार करें। वारंटियों को गिरफ्तार करने, नियमित दिवा, संध्या और रात्रि गश्ती करें। सभी थाना प्रभारी थाने में आने वाले लोगों के लिए पंजी का संधारण करें। अपने-अपने थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाए रखने पर विशेष ध्यान दें। जेल से मुक्त हुए आ‌र्म्स एक्ट, लूट, डकैती आदि के अपराधियों पर विशेष निगरानी रखें। इस मौके पर महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, रदीपुर ओपी प्रभारी दिलीप मल्लिक, पाकुडि़या थाना प्रभारी चंदन गुप्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी