जमीन विवाद पर पैनी नजर रखें थानेदार

संवाद सूत्र महेशपुर(पाकुड़) एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम ने शनिवार को कार्यालय कक्ष में मासिक अ

JagranPublish:Sat, 04 Dec 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 12:42 AM (IST)
जमीन विवाद पर पैनी नजर रखें थानेदार
जमीन विवाद पर पैनी नजर रखें थानेदार

संवाद सूत्र, महेशपुर(पाकुड़): एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम ने शनिवार को कार्यालय कक्ष में मासिक अपराध गोष्ठी की। उन्होंने थानावार आपराधिक मामलों व इसके विरुद्ध की गई कार्रवाई की समीक्षा की। इस दौरान किसी भी मामले के प्रति लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। एसडीपीओ ने थाना प्रभारियों से कहा कि जमीन से संबंधित मामले एवं धान कटनी को लेकर उत्पन्न होने वाले विवाद को लेकर सतर्क रहे। सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करें। नववर्ष के आगमन को लेकर सभी पिकनिक स्पाटों पर विशेष नजर रखेंगें। उन्होंने फरार अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लंबित मामलों के जल्द से जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया। वहीं पुराने कांडों व फरार चल रहे आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

एसडीपीओ ने थाना प्रभारियों को लगातार पुलिस गश्त व एंटी क्राइम चेकिग अभियान चलाने का निर्देश दिया।थाना क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री पर अविलंब नकेल के लिए अभियान चलाने को कहा। सीमावर्ती क्षेत्रों पर विशेष नजर रखे। सीमापार से आने वाले सभी वाहनों की प्रोपर जांच करें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतें। अपराध गोष्ठी में पुलिस निरीक्षक महेशपुर उमा शंकर, महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, अमड़ापाड़ा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मनोज कुमार, पाकुड़िया थाना प्रभारी चंदन गुप्ता, रद्दीपुर ओपी प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक मौजूद थे।

---------------

स्टेशन परिसर से बाइक चोरी

संवाद सहयोगी, साहिबगंज: स्टेशन परिसर से मोटरसाइकिल चोरी हो गई। लाल बथानी निवासी मोहम्मद अख्तर आलम मोटरसाइकिल से रेलवे स्टेशन किसी को छोड़ने आया था। उसे स्टेशन के बाहर लगा दी। प्लेटफार्म से बाहर परिसर में आया तो मोटरसाइकिल गायब थी। जानकारी जीआरपी को दी और फिर अपने स्तर से भी खोजने का प्रयास किया। परंतु देर शाम तक नहीं मिली। संबंधित जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी रामदयाल राय ने बताया कि अब तक लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है,मौखिक जानकारी दी गई है।