टीकाकरण में झामुमो नेताओं ने किया सहयोग

जागरण टीम पाकुड़ शहर के हरिणडांगा बाजार स्थित मारवाड़ी धर्मशाला तथा ग्रामीण इलाके

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:38 PM (IST)
टीकाकरण में झामुमो नेताओं ने किया सहयोग
टीकाकरण में झामुमो नेताओं ने किया सहयोग

जागरण टीम, पाकुड़ : शहर के हरिणडांगा बाजार स्थित मारवाड़ी धर्मशाला तथा ग्रामीण इलाके में चल रहे टीकाकरण कार्य में झामुमो नेताओं ने रविवार को सहयोग किया। झामुमो नगर अध्यक्ष मनोज ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने टीकाकरण केंद्रों का जायजा लिया। लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया। झामुमो नेताओं ने तमाम लोगों से आग्रह किया कि टीकाकरण को लेकर फैली अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। नगर अध्यक्ष ने स्वास्थ्यकर्मियों एवं टीका लगवाने पहुंचे लोगों से बातचीत की। युवाओं से आग्रह किया कि अपने-अपने वार्ड में शत-प्रतिशत लोगों को टीका लगवाने में मदद करें। उन्होंने कहा कि कोविड से बचने का एकमात्र विकल्प टीकाकरण है। इस मौके पर अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष हबीबुर रहमान, जिला संयुक्त सचिव महमूद आलम, प्रखंड उपाध्यक्ष मुस्लेउद्दीन शेख, प्रखंड सचिव पंचलाल यादव, रियाज अंसारी, तौफीक अहमद आदि उपस्थित थे।

वहीं महेशपुर के गड़बाड़ी स्थित विमला किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप में इंडियन आयल की ओर से रविवार को टीकाकरण के लिए शिविर लगाया। पंप संचालक वीरेंद्र प्रताप सिंह एवं स्वर्णलता इंडियन गैस के मालिक हेमंत दत्ता की देखरेख में लोगों ने वैक्सीन लिया। इसके पूर्व सीओ रितेश जायसवाल, अंचल निरीक्षक देवकांत सिंह एवं इंडियन ऑयल गोड्डा जोन के क्षेत्रीय विक्रय पदाधिकारी दिवाकर कुमार द्वारा संयुक्त रूप से शिविर का उद्घाटन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वैक्सीनेशन के लिए किया जागरूक

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : कांग्रेस के हिरणपुर प्रखंड अध्यक्ष सह तोड़ाई के पंचायत समिति सदस्य मो. मनोवर आलम ने रविवार को तोड़ाई पंचायत में टीकाकरण को लेकर जागरूकता अभियान चलाया। उन्होंने टीका लगाकर करीब 35 अल्पसंख्यक लोगों को टीका लगाने में मदद की। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण ही विकल्प है। अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। टीका पूरी तरह सुरक्षित है। स्वयं टीका लें तथा अपने परिवार को भी टीका दिलाएं। इस मौके पर खुर्शीद, इमरान, साबिर, असजद, जाहिद अंसारी, सकील, जाबीर, नासिम सहित अन्य लोगों ने वैक्सीन लगाया है।

chat bot
आपका साथी