डंपर के धक्के से दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र अमड़ापाड़ा (पाकुड़) पोचईबेड़ा धीरी टोला गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:35 AM (IST)
डंपर के धक्के से दो युवकों की मौत
डंपर के धक्के से दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र, अमड़ापाड़ा (पाकुड़) : पोचईबेड़ा धीरी टोला गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम डंपर के धक्के से बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों अमड़ापाड़ा से पाकुड़ जा रहे थे। हादसे के बाद ग्रामीणों ने कुछ देर तक हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी मनोज कुमार, एसआइ संतोष कुमार, मुकुल भगत, रत्नेश मिश्रा, मिथुन कुमार व एएसआइ महादेव यादव घटना स्थल पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने काफी देर तक समझाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत किया।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पाकुड़ के कालिकापुर निवासी 21 वर्षीय विश्वजीत दास अपने एक मित्र के साथ बाइक से अमड़ापाड़ा से पाकुड़ जा रहा था। तभी तेज रफ्तार के खाली डंपर की चपेट में बाइक आ गया। चालक ने बाइक पर बैठे दोनों युवक को कुचल दिया। घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दूसरे युवक का नाम पता नहीं चल पाया है। हादसे के बाद चालक डंपर लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शवों को कब्जे में ले लिया।शवों को शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

-------------

ट्रैक्टर की चपेट में आने से भैंस घायल, जाम

संवाद सहयोगी, बोरियो : बोरियो-बरहेट स्टेट हाइवे पर तेलो गांव के पास बरहेट से बोरियो आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से गुरुवार देर शाम तेलो निवासी मंगल मरांडी की भैंस घायल हो गई। भैंस का पैर टूट गया। विरोध में ग्रामीणों ने बोरियो-बरहेट पथ जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगरन्नाथ पान, एएसआइ उमेश सिंह, करुण कुमार राय सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया।

chat bot
आपका साथी