थानेदार कार्य में लापरवाही नहीं बरतें

एसडीपीओ नवनीत हेंब्रम ने सोमवार को अपने कार्यालय में थानेदारों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी की। थानावार आपराधिक मामलों व इसके विरुद्ध की गई कार्रवाई की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 09:25 PM (IST)
थानेदार कार्य में लापरवाही नहीं बरतें
थानेदार कार्य में लापरवाही नहीं बरतें

संवाद सूत्र, महेशपुर (पाकुड़) : एसडीपीओ नवनीत हेंब्रम ने सोमवार को अपने कार्यालय में थानेदारों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी की। थानावार आपराधिक मामलों व इसके विरुद्ध की गई कार्रवाई की समीक्षा की। साथ ही किसी भी मामले के लापरवाही नहीं बरतने की चेतावनी दी गई।

एसडीपीओ ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर सभी थाना प्रभारी सतर्क रहें। पूजा के दौरान अगर कोई विधि व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने फरार अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लंबित मामलों को जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया। पुराने कांडों व फरार चल रहे आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया। एसडीपीओ ने थाना प्रभारियों को क्षेत्र में लगातार पुलिस गश्ती व एंटी क्राइम चेकिग अभियान चलाने का निर्देश दिया। थाना क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री पर अविलंब नकेल कसने के लिए अभियान चलाने को कहा। कहा कि अपराध व अपराधियों पर पैनी नजर बनाए रखें। अपराध गोष्ठी में पुलिस निरीक्षक उमाशंकर, महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, अमड़ापाड़ा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मनोज कुमार, रदीपुर ओपी प्रभारी शंभू शरण सहाय, पाकुड़िया थाना के जेएसआइ सत्येंद्र यादव मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी