अधेड़ की हत्या कर तालाब किनारे फेंका शव

जागरण संवाददाता पाकुड़ मुफस्सिल थाना के इशाकपुर गांव स्थित नजरूल इस्लाम के तालाब के पास स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:12 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:12 AM (IST)
अधेड़ की हत्या कर तालाब किनारे फेंका शव
अधेड़ की हत्या कर तालाब किनारे फेंका शव

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : मुफस्सिल थाना के इशाकपुर गांव स्थित नजरूल इस्लाम के तालाब के पास से पुलिस ने शुक्रवार को 50 वर्षीय अंसारूल शेख का शव बरामद किया है। पुलिस के अनुसार प्रथम ²ष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। उनकी बायीं आंख पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है। अंसारूल जयकिष्टोपुर गांव का रहने वाला था। मृतक का भाई जाकिर शेख ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच चल रही है।

नजरूल ने बताया कि वह सुबह स्नान करने के लिए तालाब गया था। तालाब के निकट पहुंचने पर देखा कि एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मुफस्सिल थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक पहुंचे। मामले की जांच की। नजरूल से भी पूछताछ की गई। एसडीपीओ अजित कुमार विमल भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि प्रथम ²ष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। अनुसंधान में मामले का खुलासा होगा। कुछ लोगों ने पुलिस को यह भी बताया कि अंसारूल हमेशा शराब के नशे में रहता था। इसलिए इस बात से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है कि गिरने से उनकी मौत हुई होगी। गिरने के दौरान किसी नुकीले चीज में उनकी बायीं आंख धंस गया होगा। एसडीपीओ ने बताया कि शरीर में किसी प्रकार का जख्म नहीं है। अनुसंधान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

------------

बम फटने की अफवाह पर गांव पहुंची पुलिस

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के किस्मत लखनपुर गांव में शुक्रवार को बम फटने की अफवाह पर थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक दलबल के साथ गांव पहुंचे। जांच के बाद पुलिस को पता चला कि बम फटने की घटना सिर्फ अफवाह है। यहां दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को थाना पर बुलाया। दोनों पक्षों से पूछताछ चल रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच बमबाजी की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही तुरंत गांव की ओर रवाना हो गए। किस्मत लखनपुर गांव पहुंच मामले की जांच की गई। ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई। घटना स्थल से न तो बम की सुतली बरामद हुई और न ही बम के अवशेष। बम फटने की अफवाह फैलाई गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि गांव में आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। कुछ लोग घायल हैं।

chat bot
आपका साथी