होटल में मिला चौकीदार का शव

रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित एक होटल से पुलिस ने सोमवार की सुबह मुफस्सिल थाना के चौकीदार 43 वर्षीय अरुण राजवंशी का शव बरामद किया है। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:13 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:13 PM (IST)
होटल में मिला चौकीदार का शव
होटल में मिला चौकीदार का शव

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित एक होटल से पुलिस ने सोमवार की सुबह मुफस्सिल थाना के चौकीदार 43 वर्षीय अरुण राजवंशी का शव बरामद किया है। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। चौकीदार की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। होटल प्रबंधन के अनुसार चौकीदार की सीढ़ी में गिरकर मौत हुई है। चौकीदार का शव उपरी तल्ला के सीढ़ी में पड़ा हुआ था। पोस्टमार्टम के बाद इसका खुलासा हो सकता है कि चौकीदार की मौत कैसे हुई।

होटल के कर्मचारी ने स्वजनों को मोबाइल पर जानकारी दी थी कि चौकीदार अरुण की मौत हो गई। उसका शव सबसे उपरी तल्ला के सीढ़ी पर पड़ा हुआ है। स्वजन होटल पहुंच शव को सीढ़ी के पास पड़ा हुआ देखा। मुफस्सिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिज अपने सहयोगी के साथ होटल पहुंचे। शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने होटल प्रबंधन से गहराई से पूछताछ की। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला। इससे पता चला कि चौकीदार अरुण 10:15 बजे सुबह होटल में प्रवेश किया था। इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि चौकीदार किस काम से होटल आया हुआ था। सुबह करीब 11 बजे उनका शव सीढ़ी के पास पड़ा हुआ देखा गया। चौकीदार की मौत कई सवालों को जन्म दे रहा है। स्वजनों के अनुसार चौकीदार को कोई बीमारी नहीं थी। शराब भी नहीं पीता था। अगर चौकीदार की गिरकर मौत हुई होती तो सिर या शरीर में जख्म का निशान होता। पुलिस के अनुसार उनके शरीर या सिर में जख्म का निशान नहीं था। चौकीदार के स्वजनों ने आगे की कार्रवाई के लिए मुफस्सिल थाना में आवेदन नहीं दिया है।

---

मुफस्सिल थाना के एक चौकीदार की मौत हुई। पता चला है कि उनकी मौत गिरकर हुई है। पुलिस हर बिदु पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी।

हृदीप पी जनार्दनन, एसपी, पाकुड़

chat bot
आपका साथी