बीजीआर कंपनी के गार्ड की पिटाई, मोबाइल व रुपये छीना

आपसी विवाद में पोखरिया गांव में 21 अक्टूबर की रात मां-बेटे ने मिलकर बीजीआर कंपनी के सुरक्षा गार्ड प्रेमलाल की पिटाई कर दी। उसका मोबाइल और रुपये भी छीन लिये।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:01 PM (IST)
बीजीआर कंपनी के गार्ड की पिटाई, मोबाइल व रुपये छीना
बीजीआर कंपनी के गार्ड की पिटाई, मोबाइल व रुपये छीना

संवाद सूत्र, महेशपुर (पाकुड़) : आपसी विवाद में पोखरिया गांव में 21 अक्टूबर की रात मां-बेटे ने मिलकर बीजीआर कंपनी के सुरक्षा गार्ड प्रेमलाल की पिटाई कर दी। उसका मोबाइल और रुपये भी छीन लिये। प्रेमलाल ने रविवार की देर शाम पोखरिया गांव के निकोलस बेसरा और उसकी मां फुलमुनी किस्कू के खिलाफ मारपीट व छिनतई का मामला दर्ज कराया है।

प्रेमलाल ने बताया कि 21 अक्टूबर की रात करीब साढ़े नौ बजे समाजुद्दीन अंसारी के साथ कोयला डंपर की सुरक्षा ड्यूटी में था। ड्यूटी के दौरान वे दोनों वाहन से पोखरिया गांव निवासी निकोलस बेसरा के घर के पास पहुंचे। पेट्रोलिग वाहन को निकोलस बेसरा व उसकी मां फुलमुनी हेम्ब्रम ने हाथ दिखाकर रोका। इसके बाद हम दोनों गाड़ी से उतरे तो मां-बेटे ने मिलकर पिटाई कर दी। इसमें वह जख्मी हो गया। इसी बीच निकोलस ने उसके पाकेट से 24 सौ रुपये निकाल लिया। मोबाइल भी छीन लिया। बीजीआर के कर्मचारी अनिल मुर्मू ने उसे बेहोशी की हालत में अमड़ापाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। इलाज के कारण देर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी