टोटो से कोयला ले जा रहा था बंगाल, धराया

झारखंड-बंगाल सीमा पर चांदपुर में बुधवार की रात मुफस्सिल थाना की पुलिस ने टोटो में लदा करीब चार क्विटल कोयला जब्त किया है। कोयला बंगाल ले जाया जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:54 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:54 PM (IST)
टोटो से कोयला ले जा रहा था बंगाल, धराया
टोटो से कोयला ले जा रहा था बंगाल, धराया

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : झारखंड-बंगाल सीमा पर चांदपुर में बुधवार की रात मुफस्सिल थाना की पुलिस ने टोटो में लदा करीब चार क्विटल कोयला जब्त किया है। कोयला बंगाल ले जाया जा रहा था। सीमा पर तैनात पुलिस को देख टोटो चालक (तस्कर) गाड़ी खड़ी कर भागने लगा। पुलिस ने खदेड़ कर बंगाल शमशेरगंज थाना के गाजीनगर निवासी वसीम शेख को गिरफ्तार कर लिया। चौकीदार निमाई राजवंशी ने वसीम के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

चौकीदार ने बताया कि वह चांदपुर सीमा पर ड्यूटी पर था। उसी समय देखा कि पाकुड़ की ओर से एक हरा रंग का टोटो आ रहा है। चालक को रुकने का इशारा किया। चालक टोटो को नहीं रोक भागने लगा। जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। इसके बाद मुफस्सिल थाना के पुलिस पदाधिकारियों को सूचित किया। थाना प्रभारी अमर मिज दलबल के साथ चांदपुर पहुंचे। जांच करने पर पाया कि टोटो में करीब चार क्विटल कोयला लोड है। चालक कोयला बंगाल ले जाने के फिराक में था। चालक से पूछने पर बताया कि वह दुर्गापुर से कोयला लेकर आ रहा था। कोयला बंगाल ले जाना था। थाना प्रभारी ने बताया कि टोटो में लोड करीब चार क्विटल कोयला जब्त किया गया है। चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक को आज जेल भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी