कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन कटिबद्ध

जागरण संवाददाता पाकुड़ वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम के लिए जिला प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:04 PM (IST)
कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन कटिबद्ध
कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन कटिबद्ध

जागरण संवाददाता, पाकुड़: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। पूरी टीम कोविड के बढ़ते प्रसार की इस चेन को तोड़ने के लिए कटिबद्ध है। महाराष्ट्र, गुजरात सहित दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोगों की कोविड-19 की जांच की जाएगी। यह जानकारी उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने सोमवार को रेलवे स्टेशन पर विशेष कोविड जांच शिविर में निरीक्षण के दौरान दी। मौके पर एसपी मणिलाल मंडल, एसडीओ प्रभात कुमार,सीएस डॉ रामदेव पासवान भी मौजूद थे।

उपायुक्तने कहा कि पाकुड़ आ रहे सभी ट्रेन के यात्रियों की सघन जांच रेलवे स्टेशन में ही करें। जांच के दौरान वैसे व्यक्ति जो कोरोना से संक्रमित है वैसे सभी व्यक्तियों को कोविड केयर सेंटर भेजे। उपायुक्त ने यात्रियों से अपील की कि बिना जांच कराएं स्टेशन से बाहर नहीं निकले। साथ ही सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बिना मास्क पहने स्टेशन से बाहर ना निकले। बिना मास्क के स्टेशन में प्रवेश न करें।

जिलेवासियों से की अपील

उपायुक्त ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि पाकुड़ में अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी नागरिकों का ऑन द स्पॉट निबंधन करा कर टीकाकरण किया जा रहा है। एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाते हुए सभी लोग टीका अवश्य लगाएं। साथ ही किसी प्रकार की सर्दी, खांसी, बुखार या सांस लेने में तकलीफ हो तो अपने नजदीक के स्वास्थ केंद्र में जाकर सूचित करें अथवा चिकित्सीय सलाह जरूर लें। आपका सहयोग से ही कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीता जा सकती है। मौके पर

सीओ अलोक बरन केसरी, नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी