वैक्सीनेशन जांच में शहर की 28 दुकानें सील

संवाद सहयोगी पाकुड़ कोविड-19 वैक्सीनेशन को गति देने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन ने विशेष

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:36 PM (IST)
वैक्सीनेशन जांच में शहर की 28 दुकानें सील
वैक्सीनेशन जांच में शहर की 28 दुकानें सील

संवाद सहयोगी, पाकुड़ : कोविड-19 वैक्सीनेशन को गति देने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन ने विशेष अभियान चलाया है। इस दौरान वैक्सीनेशन का प्रमाणपत्र नहीं दिखाए जाने पर 28 दुकानों को सील कर दिया गया। वहीं दर्जनों वाहनो को जब्त किया गया है।

एसडीओ प्रभात कुमार ने शनिवार को शहर के नगर थाना के समीप विशेष अभियान में आने-जाने वाले लोगों से वैक्सीन लेने के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं ली है, वैसे लोगों को प्रेरित कर वैक्सीन दिलाई गई। इसके अलावा एसडीओ के नेतृत्व में नगर थाना के सामने दो-तीन तथा चार पहिया वाहनों के चालक एवं उसपर सवार लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने से संबंधित पूछताछ की। जिन चालकों ने वैक्सीन नहीं ली थी, उनके वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया।

इसके बाद एसडीओ, सीओ आलोक वरण केशरी व पुलिस प्रशासन ने शहर के हाटपाड़ा, ताजिया चौक, हरिणडांगा बाजार, रेलवे फाटक व कालिकापुर में दर्जनों दुकानदारों से वैक्सीन लेने की जानकारी ली। एसडीओ ने वैक्सीन नहीं लेने वाले 28 दुकानों को सील कर दिया। वही कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर चलाए गए विशेष अभियान से पूरे शहर में हडकंप मच गया। टीका नहीं लेनेवाले दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों का शटर गिराकर हट गए।

इस मौके पर एसडीओ ने बताया कि महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन लेना जरूरी है। वैक्सीन नही लेना नियम का उल्लंघन है। वैक्सीनेशन के लिए विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान वैक्सीन नहीं लेने की वजह से दर्जनों गाड़िया को जब्त व दुकानों को सील कर दिया गया है। एसडीओ ने बताया कि वैक्सीन लेकर आने के बाद दुकानों का सील खोल दिया जाएगा। जब्त गाड़ियों को रिलीज कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी