पार्टी में कोई विवाद नहीं, सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं : मानस सिन्हा

जागरण संवाददाता, लोहरदगा : जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में कांग्रेस मुख्यालय राजेंद्र भवन में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक कांग्रेस जिलाध्यक्ष साजिद अहमद चंगू की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मुख्य रूप से झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा विधायक सुखदेव भगत दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल के जोनल को-ऑर्डिनेटर रमा खलखो मुख्य रूप से शामिल हुए। बैठक मे प्रखंड अध्यक्ष द्वारा समर्पित बूथ कमेटी पर विशेष रूप से चर्चा हुई। साथ ही जनहित के मुद्दों को लेकर राज्यसभा सांसद सह इंटक महासचिव धीरज प्रसाद साहू के आह्वान पर 23 अक्टूबर को हिडाल्को मुख्यालय के घेराव पर रणनीति तैयार की गई। साथ ही कांग्रेस के जिला, प्रखंड, पंचायत से लेकर बूथ एवं समस्त मोर्चा संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने पर सहमति बनी। बैठक में संगठन की मजबूती और विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई।

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कहीं कोई विवाद की स्थिति नहीं है। जहां पर अधिक अधिक बर्तन रहते हैं, वहीं पर आवाज होती है। यहां पर पार्टी में कोई विवाद नहीं है। सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता एक सूत्र में बंधे हैं।

विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि वे कांग्रेस के सच्चे कार्यकर्ता और सिपाही हैं, पार्टी जैसा कहेगी वही कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन को मजबूत करें और समस्त मोर्चा संगठनों के साथ समन्वय बनाकर काम करें। कार्यकर्ता सम्मेलन और प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से संगठन को धारदार बनाएं।

रमा खलखो ने कहा कि दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल के लोहरदगा सीट से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार अपना परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता ऊर्जावान हैं, जिम्मेदारी लें और काम मे लग जाएं।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष साजिद अहमद चंगू ने कहा कि संगठन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अपने दायित्व को समझें और पार्टी हित में कार्य करें। उन्होंने कहा कि 23 अक्टूबर को हिडाल्को कंपनी मुख्यालय के घेराव कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाना है। सांसद प्रतिनिधि एवं इंटक कोषाध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर मोर्चे पर तैयार है। बूथ स्तर पर कार्यक्रम करें और संगठन को धारदार बनाएं। लोहरदगा की राजनीति में आया नया मोड़

लोहरदगा : लोहरदगा की राजनीति में फिर एक बार नया मोड़ दिखाई दे रहा है। लंबे समय से लोहरदगा के विधायक सुखदेव भगत के भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच शुक्रवार को कांग्रेस की बैठक में वधायक सुखदेव भगत शामिल हुए। इसके साथ ही कई तरह के कयासों और सवालों पर विराम लग गया।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.