बिना ई-पास के पकड़े जाने पर कार्रवाई तय : बीडीओ

फोटो 8 -- भंडरा व चट्टी में चला वाहन व मास्क जांच अभियान संवाद सूत्र भंडरा (लोहरदगा) क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:52 PM (IST)
बिना ई-पास के पकड़े जाने पर कार्रवाई तय : बीडीओ
बिना ई-पास के पकड़े जाने पर कार्रवाई तय : बीडीओ

फोटो : 8

-- भंडरा व चट्टी में चला वाहन व मास्क जांच अभियान

संवाद सूत्र, भंडरा (लोहरदगा) : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर रविवार से लागू आंशिक लॉकडाउन में

सख्ती बरतने के निर्देश के अनुपालन को लेकर प्रखंड प्रशासन सजग व सतर्क रहा। इसे लेकर प्रखंड प्रशासन द्वारा दूसरे जिले से लोहरदगा जिले में आने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी की बरती जा रही है। अन्य जिलों से आने वाले लोगों से भी ई-पास की मांग की जा रही है।

रविवार को भंडरा के प्रभारी बीडीओ पवन कुमार महतो ने भंडरा व चट्टी पिकेट का निरीक्षण कर ई-पास के साथ मास्क जांच अभियान चलाया। बीडीओ ने चट्टी पिकेट पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी सह प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी संजय भगत को वाहन व मास्क जांच अभियान को कड़ाई से अनुपालन करने का निर्देश दिया। बीडीओ ने निर्देश देते हुए कहा कि

दूसरे जिले से आने वाले वाहनों के ई-पास की जांच करने के साथ ही संक्रमण काल में मास्क व हेलमेट लगाकर नहीं चलने वालों से जुर्माना वसूलें। इस दौरान उन्होंने भंडरा प्रखंड कार्यालय के समीप पेट्रोल पंप के पास दोपहिया व चौपहिया वाहनों को रोककर ई-पास की जांच-पड़ताल करते हुए पूछताछ की। जांच के क्रम में बिना ई-पास के घूमने वालों को ई-पास बनाने की पद्धति की जानकारी भी दी। कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाकर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए वैक्सीन लेने के लिए भी प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि बिना ई-पास के कोई भी व्यक्ति पकड़ा गया, तो उसके विरुद्ध कार्रवाई तय है।

chat bot
आपका साथी