शहीद जवानों को युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

लातेहार जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के ऊपर आतंकी हमले पर युवाओं ने कड़ी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 05:47 PM (IST)
शहीद जवानों को युवाओं ने दी श्रद्धांजलि
शहीद जवानों को युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

लातेहार : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के ऊपर आतंकी हमले पर युवाओं ने कड़ी ¨नदा की है। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी दिन इतिहास के लिए एक काला दिन साबित हुआ है। भारत देश के राजनीतिक प्रतिनिधि बार-बार समझौते की बात करते हैं। आखिर कब तक यहां के माताओं की कोख सूनी होती रहेगी। महिलाओं का सुहाग उजड़ता रहेगा। अब सब्र नहीं कार्रवाई करने की जरूरत है। छिपे चेहरे को बेनकाब करने का समय आ गया है। इस आतंकी हमले में शहीद जवानों को युवाओं ने श्रद्धांजलि दी गई। जम्मू-काश्मीर के पुलवामा हमले की कड़ी ¨नदा करते हुए कहा कि यह पूर्ण रूप से पाकिस्तानी साजिश है। इस घटना से पाकिस्तान को चेहरा बेनकाब हो चुका है। पुलवामा आंतकी हमले की ¨नदा करते हुए कहा कि भारत माता पर बुरी निगाह रखनेवालों को सबक सिखाने की जरूरत है।

विकास कुमार लातेहार युवा 4 फोटो: पुलवामा पर आंतकी हमला कायरता पूर्ण कारवाई है। सरकार को अब अपनी चुप्पी तोड़ ईंट का जवाब पत्थर देना चाहिए। बात-चीत का समय अब नहीं है। सरकर कारवाई करे।

कुमार अभय लातेहार युवा 5 फोटो: । पुलवामा पर हमले से खुफिया एजेंसियों की कमजोरियां इससे झलक रही है। मामले की जांच आवश्यक है। इस हमले से जुड़े सभी सवालों की पड़ताल होनी चाहिए और मास्टरमाइंड का पता लगाकर उन्हें सख्त सजा दी जानी चाहिए। यह भी देखना चाहिए कि कड़ी सुरक्षा वाली इस सड़क मे चूक आखिर कहां हुई है।

मोहम्मद साहिद प्राचार्य उर्दू मध्य विद्यालय, ईचाक 6 फोटो: अवंतीपुरा के गौरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा हमले के खिलाफ कठोर कारवाई की जरूरत है। यह भी कहा है कि लगभग दो ¨क्वटल से विस्फोटक का सुरक्षा व्यवस्था के बीच कार बम का पहुंचना भी एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। इसके जांच की जरूरत है।

सुमंत कुमार लातेहार युवा 7 फोटो:

आंतकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि अब पाकिस्तान के साथ युद्ध के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। केंद्र सरकार युद्ध के लिए कार्रवाई करें।

विनय कुमार विश्वास लातेहार। 8 फोटो:

chat bot
आपका साथी