शादी की नीयत से नाबालिग को भगानेवाला युवक धराया, जेल

संवाद सूत्रचंदवा (लातेहार) शादी की नीयत से कथित नाबालिग को भगानेवाले युवक रवि नायक को पुि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 10:01 PM (IST)
शादी की नीयत से नाबालिग को भगानेवाला युवक धराया, जेल
शादी की नीयत से नाबालिग को भगानेवाला युवक धराया, जेल

संवाद सूत्र,चंदवा (लातेहार): शादी की नीयत से कथित नाबालिग को भगानेवाले युवक रवि नायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चंदवा थाना पुलिस ने उसे कानपुर से गिरफ्तार किया। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा ने बताया कि नाबालिग की मां के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की गई। नाबालिग के साथ उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया। चंदवा थाना मे आवश्यक कार्रवाई और कोरोना जांच के बाद गिरफ्तार युवक को लातेहार मंडलकारा भेज दिया गया।

क्या था मामला: जानकारी के अनुसार गेरूआगढ़ा निवासी रवि नायक का प्रेम संबंध पास के गांव की कथित नाबालिग के साथ था। 15 जून को वह अपनी कथित प्रेमिका को साथ लेकर फरार हो गया। नाबालिग के गायब होने के बाद उसकी मां ने चंदवा थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। इसमें बताया गया कि रवि नायक उक्त युवक उसकी बेटी को शादी की नीयत से बहला-फसलाकर भगाकर ले गया है। नाबालिग के मां के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई में जुटी थी। इसी दौरान युवक और नाबालिग के कानपुर में होने की जानकारी पुलिस को मिली। जानकारी पर युवक और नाबालिग के स्वजनों की मदद से चंदवा थाना पुलिस दोनों को चंदवा ले आई। चंदवा थाना में आवश्यक कार्रवाई के बाद लड़की को मेडिकल चेकअप और युवक को कोरोना जांच के बाद न्यायिक कार्य के लिए लातेहार मंडलकारा भेज दिया गया। 15 वर्षीय बच्ची पर जानलेवा हमला

संवाद सूत्र,महुआडांड़ (लातेहार): थाना क्षेत्र के महावीर मंदिर के समीप छोटी सी बात नाली का पानी को लेकर दो परिवारों के बीच गुरूवार की रात 7:30 बजे आपस में तू तू मैं मैं कर झगड़ने लगे। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि 15 वर्षीय मासूम बच्ची पर चार लोगों ने जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बता दें कि दोनो परिवार का मकान एक दूसरे से सटा हुआ है। पीड़िता कृति कुमारी के पिता विनोद कुमार मां ममता देवी ने पिड़िता का प्राथमिक उपचार कराने के दौरान घटना के बारे बताते हुए कहा कि अजय कुमार पिता स्व.शिव कुमार साहू के द्वारा अपने घर के नाली का पानी मेरे घर के तरफ से निकाल दिया है। जिसको मेरे द्वारा बार-बार बंद करने को कहा जाता है परंतु उन लोगों के द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। जिससे हम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी बात को कहने पर अजय कुमार एवं उसके भाई पवन कुमार,राकेश कुमार,सुमन कुमार सभी पिता स्व. शिव कुमार साहू के द्वारा हम लोगों को गाली गलौज एवं दबंगई करते हुए चारों भाइयों ने लाठी डंडा निकाल लिया और हमलोग पर हमला कर हमें और हमारी पत्नी ममता देवी को बुरी तरीके से मारने लगे। जिसके बाद बीच-बचाव करने में हमारी बेटी कृति कुमारी को चारों भाइयों ने मिलकर बुरी तरह मारा जिससे हमारी बेटी का बहुत बुरी तरह से सर फट गया और बहुत ज्यादा खुन बहने लगा।इतना ही नहीं हमें, हमारी पत्नी और बेटी को शरीर के अन्य हिस्सों में भी गहरी चोटें आई है। विनोद कुमार ने बताया हमलोग घबरा गये और किसी तरह वहां से छुड़ा के हम लोग थाना आ गये। जिसके बाद थाने के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया गया। बता दें कि हमला इतना बुरा था की बच्ची की जान भी जा सकती थी। इस संबंध में थाना प्रभारी असीम रजक ने बताया की आवेदन दोनों पक्षों के तरफ से दिया गया है।मामले की छानबीन करने के लिए एसआई रंजय कुमार को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन करने के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी