रमेश प्रसाद यादव उवि के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

रमेश प्रसाद यादव हाई स्कूल चाराडीह के बच्चों ने मैट्रिक परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके स्कूल का नाम रौशन किया है। स्कूल के 75 प्रतिशत बच्चों ने परीक्षा में सफल अर्जित की है। स्कूल के 70 से ज्यादा बच्चों ने प्रथम श्रेणी से उतीर्ण हुए हैं। स्कूल के अंकित कुमार ने 457 अंक के साथ स्कूल टॉपर बनने का गौरव हासिल किया है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:28 PM (IST)
रमेश प्रसाद यादव उवि के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन
रमेश प्रसाद यादव उवि के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

संवाद सूत्र, झुमरीतिलैया (कोडरमा): रमेश प्रसाद यादव हाई स्कूल चाराडीह के छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके स्कूल का नाम रौशन किया है। स्कूल के 75 प्रतिशत बच्चों ने परीक्षा में सफलता अर्जित की है। स्कूल के 70 से ज्यादा बच्चे प्रथम श्रेणी से उतीर्ण हुए हैं। स्कूल के अंकित कुमार ने 457 अंक के साथ स्कूल टॉपर बनने का गौरव हासिल किया है, जिसमें जिले में भी उनका स्थान सातवां टॉपर के रूप में रहा है। वहीं सोनाली कुमारी 417 अंक के साथ स्कूल में दूसरा व अंशु पांडेय 411 अंक लाकर तीसरा टॉपर बनने का गौरव हासिल किया है। वहीं काजल कुमारी 405 और प्रीति कुमारी 400 अंक लाकर स्कूल में चौथा व पांचवां स्थान पर रही हैं। स्कूल के प्राचार्य रामचंद्र यादव ने स्कूल के बेहतर रिजल्ट के लिए छात्रों के साथ-साथ शिक्षकों को भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बच्चों के लगन और शिक्षकों के बेहतर मार्गदर्शन से स्कूल के छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। उन्होंने बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना की है। स्कूल में टॉपर रहे छात्रों को भविष्य में सम्मानित किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर झारखंड बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले सभी विद्यार्थियों को प्राईवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसो. के पदाधिकारियों ने विद्यार्थियों को  बधाई एवं शुभकामनाएं दी। एसो. के प्रदेश सचिव तौफीक हुसैन ने सभी सफलता प्राप्त विद्यार्थियों को बधाई और उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

chat bot
आपका साथी