कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर काली मंदिर मार्ग सील

झुमरीतिलैया नगर में विगत एक सप्ताह से कोरोना का कहर बढ़ने लगा है और शहर में सोमवार की सुबह व्यस्तम मार्ग रांची पटना रोड के सामंतों काली मंदिर रोड जहां की संक्रमित व्यक्ति पाया गया।वहां उसकी गोदाम संचालित होती है ओर रात में वहीं सो जिया करता है।इसी मद्दे नजर इस इलाके को ब्लाक से आने वाले मार्ग आईसीआईसीआई बैंक के गली से इस मार्ग के प्रवेश द्वार तथा बायपास से इस मार्ग को चारों ओर से बांस बल्ला लगाकर सील कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:55 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:55 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर काली मंदिर मार्ग सील
कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर काली मंदिर मार्ग सील

संवाद सहयोगी, झुमरीतिलैया (कोडरमा): झुमरीतिलैया नगर में एक सप्ताह से कोरोना का कहर बढ़ने लगा है। सोमवार की सुबह व्यस्ततम मार्ग रांची पटना रोड के सामंतों काली मंदिर रोड में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। वहां उसका गोदाम है और रात में वहीं सो जाया करता था। इसी मद्देनजर इस इलाके को ब्लाक से आने वाले मार्ग, आइसीआइसीआइ बैंक के गली से इस मार्ग के प्रवेश द्वार तथा बायपास से इस मार्ग को चारों ओर से बांस बल्ला लगाकर सील कर दिया गया है तथा इलाके को सैनिटाइज किया गया है। झुमरीतिलैया नगर परिषद द्वारा ध्वनि विस्तार यंत्र से घोषणा कर इस इलाके से बाहर नहीं निकलने तथा किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। वहीं युवक एवं रिश्तेदार की प्रतिष्ठान सहित अगल बगल के लगभग आधे दर्जन दुकानों को अगले अड़तालीस घंटे तक बंद रखने का आदेश दिया गया है, जबकि काली मंदिर मार्ग को कंटेनमेंट जोन घोषित कर पुलिस बल एवं दंडाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। झुमरी तिलैया नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कौशलेश कुमार बताया कि युवक की पत्नी साला सहित परिवार के लगभग छह लोगों को पेड कोरेंटाइन के तहत किसी होटल में रखने की तैयारी चल रही है। चार दिनों के बाद खुली बीओबी की शाखा

झुमरीतिलैया के ह्रदय स्थल झंडा चौक के समीप दुर्गा काम्प्लेक्स स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया झुमरीतिलैया शाखा में कार्यरत एक बैंक अधिकारी को कोरोना पॉ•ाटिव पाए जाने के बाद सम्बंधित इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाकर सील कर दिया गया था। सोमवार को लगभग साढ़े बारह बजे के बाद जिला प्रशासन के आदेश के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा खुली। बीओबी के मुख्य शाखा प्रबंधक बिनोद कुमार मेहता ने बताया कि प्रशासन के द्वारा बैंक में वर्तमान समय में चार से पांच कर्मचारी को ही कार्य करना है। वहीं एक समय में चार से अधिक ग्राहक के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। उन्होंने यह भी बताया कि वर्तमान समय में ग्राहकों का केवल नगद लेनदेन, आरटीजीएस,चेक एवं मुख्य कागजी कार्रवाई होंगे। वहीं यूनियन बैंक की शाखा में लगातार शुक्रवार से बंद है। यहां के शाखा प्रबंधक सहित नौ कर्मी होटल में पेड़ कोरेंटाइन है।

chat bot
आपका साथी