दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा में निभाएंगे भागीदारी

संवाद सहयोगी कोडरमा आगामी 14 जून को दिन के 11 बजे कोरोना महामारी में प्राण गंवाने वालो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:50 PM (IST)
दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा में निभाएंगे भागीदारी
दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा में निभाएंगे भागीदारी

संवाद सहयोगी, कोडरमा: आगामी 14 जून को दिन के 11 बजे कोरोना महामारी में प्राण गंवाने वालों को श्रद्धांजलि अर्पित करने और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताने के लिए दैनिक जागरण की ओर से सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन झुमरीतिलैया खादी ग्रामोद्योग परिसर स्थित गांधी स्मारक के समक्ष किया जाएगा। वहीं इसी समय पूरे जिलेवासी जो जहां, होंगे वहीं दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। प्रार्थना सभा संवेदना प्रकट करने का अच्छा माध्यम: सांसद

संक्रमण काल में लाखों लोग हमसे बिछड़ गए हैं। संक्रमण से खुद को बचाते के कारण हम लोग सारे शारीरिक रूप से ऐसे परिवारों के प्रति न तो संवेदना व्यक्त कर सके और न ही गुजरे हुए लोगों की आत्मा के लिए शांति के लिए प्रार्थना कर पाए। दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना सभा के माध्यम से एक अच्छी पहल की गई है। सभी लोग इसका कार्यक्रम का हिस्सा बनें।

अन्नपूर्णा देवी, सांसद कोडरमा।

--------------------

जो जहां है वहीं दो मिनट का रखें मौन: डीसी

पिछले डेढ़ सालों में किसी ने अपनों को खोया तो, किसी ने अपने करीबियों को। कमोबेश समाज का हर तबका संक्रमण काल में पीड़ित रहा। ऐसे में दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना सभा के जरिए खोए हुए अपनों को श्रद्धांजलि अर्पित करने का एक बेहतर मौका है। 14 जून को जो लोग जहां रहे, वहीं दिन के 11 बजे खड़े होकर 2 मिनट का मौन रख दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।

--------------

::: खोए हुए अपनों को दें श्रद्धांजलि: एसपी:::

संक्रमण के इस कुचक्र में पुलिस परिवार ने भी अपनों को खोया है। 14 जून को दैनिक जागरण परिवार की इस मुहिम का कोडरमा पुलिस परिवार भी हिस्सा बनेगा। आमलोगों से भी अपील है कि महामारी में जान गवांए लोगों को श्रद्धांजलि देने और बीमार लोगों के स्वास्थ्य की कामना के लिए दो मिनट का मौन धारण करें।

डा. एहतेशाम वकारीब, एसपी कोडरमा।

-----------------

दैनिक जागरण का सर्व धर्म प्रार्थना सभा सराहनीय: सिविल सर्जन

कोरोना काल में बहुत करीब से लोगों के अपनों को खोने का दर्द महसूस किया है। लेकिन, स्थिति ऐसी थी कि लोग शारीरिक रूप से हर जगह उपस्थित होकर अपनों के प्रति संवेदना भी नहीं जता पा रहे थे। 14 जून को दैनिक जागरण परिवार की ओर से सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। इस मौके पर जो जहां रहें वहीं दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगतों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करें।

डा. एबी प्रसाद, सिविल सर्जन कोडरमा।

chat bot
आपका साथी