विहिप ने किय बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला दहन

नगर पंचायत क्षेत्र के भगत सिंह चौक में विश्व हिदू परिषद के बैनर तले बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला दहन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:17 PM (IST)
विहिप ने किय बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला दहन
विहिप ने किय बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला दहन

जागरण संवाददाता, खूंटी : नगर पंचायत क्षेत्र के भगत सिंह चौक में विश्व हिदू परिषद के बैनर तले बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन कार्यक्रम में विहिप बजरंग दल, भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए बंगला देश में हिदुओं के घरों को जलाए जाने और बहु-बेटियों के साथ अत्याचार किए जाने का अफसोस जताया। हिदूवादी संगठनों के सदस्यों ने शेख हसीना मुर्दाबाद, बंगला देश हाय-हाय के नारे लगाए। भगत सिंह चौक के पुतला दहन कार्यक्रम में विहिप के जिलाध्यक्ष विनोद जायसवाल, सहमंत्री प्रियंक भगत, आरएसएस के जिला कार्यवाह शशि पांडे, समाजसेवी महेंद्र भगत, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेश जायसवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश महतो, भीम साव, प्रवीण जायसवाल, अश्विनी मिश्रा, पिटू मिश्रा, विकास मिश्रा, मुकेश जायसवाल, शुभम कुमार आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हाथ में पट्टा और स्लोगन गत्ता लिए विरोध प्रदर्शन किया।

---

अड़की में जला बंगला देश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला

संसू, अड़की : खूंटी जिला अंतर्गत अड़की प्रखंड के सिदरी में बंगला देश में हो रहे हिदू धर्मावलंबियों पर अत्याचार और मंदिरों को तोड़े जाने के विरोध में प्रदर्शन किया गया। हाथों में तख्तियां लेकर विश्व हिदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने सिदरी पंचायत भवन से पूरे गांव का भ्रमण कर नारेबाजी करते हुए बस स्टैंड में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला दहन किया। इस दौरान विश्व हिदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश मुर्दाबाद, शेख हसीना मुर्दाबाद, हिदू धर्मावलंबियों पर अत्याचार बंद करो, मंदिरों को तोड़ना बंद करो जैसे नारे लगा रहे थे।

chat bot
आपका साथी