लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहीं दो दुकानों को किया गया सील

कोरोना महामारी को लेकर किए गए आंशिक लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे मेन रोड तोरपा की दो दुकानों को मंगलवार को सील कर दिया गया। मंगलवार को तोरपा में अनुमंडल पदाधिकारी हेमंत सती के निर्देश पर गठित टीम द्वारा छापेमारी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:46 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:46 PM (IST)
लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहीं दो दुकानों को किया गया सील
लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहीं दो दुकानों को किया गया सील

संसू, तोरपा : कोरोना महामारी को लेकर किए गए आंशिक लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे मेन रोड तोरपा की दो दुकानों को मंगलवार को सील कर दिया गया। मंगलवार को तोरपा में अनुमंडल पदाधिकारी हेमंत सती के निर्देश पर गठित टीम द्वारा छापेमारी की गई। टीम का नेतृत्व तोरपा के अंचल अधिकारी सच्चिदानंद कुमार वर्मा कर रहे थे। टीम की ओर से मेन रोड व कर्रा रोड का भ्रमण किया गया। इस दौरान महिला प्रसाधन की सामग्री बेचने वाले अंनत स्टोर और जिला परिषद कांप्लेक्स में शमशाद सैलून मेंस पार्लर को गाइडलाइन का उल्लंघन करते पाए जाने पर दुकान को सील किया गया। अनंत स्टोर में श्रृंगार के सामान की बिक्री की जा रही थी। वहीं जिला परिषद कांप्लेक्स स्थित शमशाद सैलून मेंस पार्लर में शटर गिराकर चार लोगों का बाल कटिग किया जा रहा था। टीम ने दोनों दुकानों को सील किया गया। साथ ही इसके आसपास के अन्य दुकानों को कड़ी चेतावनी भी दी गई। इसके अलावे एक अन्य दुकान से जुर्माना वसूला गया। अंचल अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि बहुत सारे दुकानदार बाहर से शटर पर ताला लगाकर अंदर दुकानदारी कर रहे है, जिसको लेकर कार्रवाई की गई। अंचल अधिकारी ने बताया कि दुकानदारों को अंतिम चेतावनी भी दी गई है कि दुकानदार लॉकडाउन का उल्लंघन ना करे। छापेमारी टीम में थाना प्रभारी अरविद कुमार व कई पुलिस कर्मी शामिल थे।

--------

अब सड़क पर नही लगेगा हाट

तोरपा के अंचल अधिकारी सच्चिदानंद वर्मा व थाना प्रभारी अरविद कुमार ने मंगलवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान मंगलवार को लगने वाले साप्ताहिक हाट पहुंचे। हाट में कर्रा रोड के किनारे सब्जी की दुकानें लगी हुई थी, जिसे देख कर सीओ भड़क गए और सभी से कहा कि अगले मंगलवार से सड़क पर सब्जी की दुकान नहीं लगनी चाहिए। अब सभी सब्जी की दुकान हाट के अंदर बने सेड में ही लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी