लूटकांड में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

तिरला लूट कांड के अपराधकर्मियों को पुलिस ने अवैध हथियार व कांड के प्रयोग में लाए गए वाहन के साथ गिरफतार करने में सफलता पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:43 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:43 PM (IST)
लूटकांड में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद
लूटकांड में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

खूंटी : तिरला लूट कांड के अपराधकर्मियों को पुलिस ने अवैध हथियार व कांड के प्रयोग में लाए गए वाहन के साथ गिरफतार करने में सफलता पाई है। सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि बेलाहाथी रोड में गेल गैस पाइप लाइन के निर्माणाधीन सब-स्टेशन के पास स्थित बगीचा में किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने के मकसद से योजना बनाने के लिए सभी एकत्रित हुए थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने सूचना के सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी खूंटी जयदीप टोप्पो के नेतृत्व में छापामारी दल गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया। छापामारी दल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए निर्माणाधीन सब स्टेशन के पास स्थित बगीचा में अपराध की योजना बनाते तीन अपराधी को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान उनके पास से कट्टा व गोली, मोटरसाइकिल और तिरला लूट कांड में लूटे गए मोबाइल को बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों में पिपराटोली, लोहराकोचा के संजय लोहरा उर्फ संजय टाईगर, तमाड़ थाना के सारजमडीह निवासी वर्तमान में खूंटी के पिपराटोली में रहने वाले अभिनीत कुमार पांडेय उर्फ रोनित कुमार पांडेय और डहुगुटू के रामचंद्र कुमार उर्फ राम कुमार उर्फ टेपेल शामिल हैं। जब्त सामान में एक कट्टा व गोली, एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल संख्या जेएच 01 सीई 1876, तिरला लूट कांड में पीड़ित के पास से लूटा गया मोबाइल फोन और दो मोबाइल फोन शामिल है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संजय लोहरा का पुराना आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ खूंटी थाना में मामला दर्ज है। छापामारी दल में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी खूंटी जयदीप टोप्पो, खूंटी थाना के पुअनि पुष्पराज कुमार, विश्वजीत ठाकुर, रंजीत कुमार यादव और खूंटी थाना रिजर्व गार्ड के आइआरबी पांच के हवलदार व पुलिसकर्मी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी