अवैध संबंध की फैलाई अफवाह तो पत्थर से कूचकर कर दी हत्या

गांव व रिश्तेदारों के बीच अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध होने की अफवाह फैलाने से आक्रोशित युवक ने महिला की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:15 PM (IST)
अवैध संबंध की फैलाई अफवाह तो पत्थर से कूचकर कर दी हत्या
अवैध संबंध की फैलाई अफवाह तो पत्थर से कूचकर कर दी हत्या

खूंटी : गांव व रिश्तेदारों के बीच अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध होने की अफवाह फैलाने से आक्रोशित युवक ने महिला की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। पुलिस की गिरफ्त में आए युवक ने बताया कि वह शादीशुदा है, लेकिन मृतका ने अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध की अफवाह फैलाकर उसे बदनाम करने की कोशिश की।

इस संबंध में जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि अड़की थानांतर्गत तोडांग गांव की पोरोमाइल घाटी में दस अप्रैल को एक महिला की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को सूचना मिलने के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। मृतका की पहचान अड़की थाना के सिजानी टोला नचलकोचा के बुधु नाग की पत्नी लाटु नाग के रूप में की गई थी। कांड के पर्दाफाश के लिए पुलिस अधीक्षक ने अड़की थाना प्रभारी पंकज कुमार दास के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया था। अभियुक्त के घर पर गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी करने के कारण सोमवार को अभियुक्त गोला नाग ने अड़की थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

अभियुक्त ने बताया कि वह शादीशुदा है, लेकिन मृतका लाटु नाग द्वारा अपनी पुत्री के साथ अवैध संबंध बताकर इनके गांव, घर व रिश्तेदारों के बीच अफवाह फैलाने के कारण वह आक्रोशित था। उसने योजना बनाकर तोडांग की पोरोमाइल घाटी में ले जाकर पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी। अड़की थाने की पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खून लगा पत्थर भी बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी