अंचलाधिकारी ने किया सीएचसी कर्रा का निरीक्षण

सीएचसी कर्रा का निरीक्षण सोमवार को अंचल अधिकारी पुष्पक रजक ने किया। निरीक्षण के बाद उन्होंने बताया कि सीएचसी कर्रा में कुल सात डाक्टर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:15 AM (IST)
अंचलाधिकारी ने किया सीएचसी कर्रा का निरीक्षण
अंचलाधिकारी ने किया सीएचसी कर्रा का निरीक्षण

कर्रा : सीएचसी कर्रा का निरीक्षण सोमवार को अंचल अधिकारी पुष्पक रजक ने किया। निरीक्षण के बाद उन्होंने बताया कि सीएचसी कर्रा में कुल सात डाक्टर हैं। इनमें से मात्र प्रभारी डा. मुशर्रफ जमाल, डा. अनिसुला व डा. अंशुमन शर्मा ही उपस्थित थे।

डा. अंशुमन शर्मा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्रा में ही आइसोलेशन में हैं। वहीं डाक्टर सुनील खलखो, डाक्टर शकील व डाक्टर रोमा कोविड अस्पताल, एरेंडा, खूंटी मे हैं। प्रभारी डाक्टर ने बताया कि बीमारी होने के बाद से डाक्टर प्रीति लता विभाग को बिना सूचना दिए अनुपस्थित हैं। यह जानकारी विभाग में दे दी गई है। एनपीडब्ल्यू के दस कर्मियों में से तीन एरेंडा में हैं एवं एक आइसोलेट है। बाकी छह कर्मी स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत हैं। एक लैब टेक्नीशियन हैं। सीओ ने प्रभारी डाक्टर मुशर्रफ जमाल से कहा कि उपलब्ध कर्मियों के सहयोग से कोरोना टेस्टिग व क्लेक्शन बेहतर तरीके से किया जाए। प्रभारी डाक्टर ने बताया कि मंगलवार से क्षेत्र में कोरोना जांच के लिए दो टीमें व सीएचसी कर्रा मे एक टीम कार्य करेगी, ताकि अधिक से अधिक लोगों की कोरोना जांच हो सके।

chat bot
आपका साथी