बानो के युवक का अधजला शव तोरपा में मिला

थाना क्षेत्र के बारकुली पंचायत अंतर्गत कसमार पुटकल टोली के टोंगरी के पास शुक्रवार को एक युवक का अधजला शव बरामद किया किया गया। पुलिस ने शव को शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:45 PM (IST)
बानो के युवक का अधजला शव तोरपा में मिला
बानो के युवक का अधजला शव तोरपा में मिला

तोरपा : थाना क्षेत्र के बारकुली पंचायत अंतर्गत कसमार पुटकल टोली के टोंगरी के पास शुक्रवार को एक युवक का अधजला शव बरामद किया किया गया। पुलिस ने शव को शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने देखा कि टोंगरी स्थित कुएं के बगल में एक युवक का अधजला शव पड़ा हुआ था। साथ ही एक मोटरसाइकिल भी पूरी तरह से जली हुई वहां पड़ी थी। यह देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान पुलिस ने शव के पास मिले पर्स से उक्त युवक का आधार कार्ड सहित कई अन्य वस्तुएं बरामद की। आधार कार्ड के अनुसार मृतक की पहचान सिमडेगा जिले के बानो थानांतगर्त सिकरोम लमगढ़ के पहानटोली निवासी गोस्नर लोमगा के 20 वर्षीय पुत्र संदीप लोमगा के रूप में हुई। इसके बाद तोरपा पुलिस ने बानो थाना से संपर्क कर मृतक के परिजनों को सूचना दी। तोरपा थाना प्रभारी सुदामा दास ने बताया कि प्रथम²ष्टया यह पता चल रहा है कि अपराधियों ने युवक की हत्या कहीं और की होगी और साक्ष्य छिपाने के लिए शव व मोटरसाइकिल को कसमार के पास लाकर जला दिया होगा। घटनास्थल के पास खेत में घसीटने के निशान दिख रहे थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इधर, ग्रामीणों ने बताया कि गत गुरुवार की रात लगभग 10 बजे टोंगरी के पास कुछ जलने जैसा दिख रहा था। लोगों को लगा कि खेतीबारी का समय है, इसलिए किसान अलाव जला रहे होंगे। यह सोचकर रात में कोई वहां देखने नहीं गया।

chat bot
आपका साथी