थम नहीं रहा चुरगी मोड़ में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला

तोरपा थाना अंतर्गत चुरगी मोड़ के पास खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुरगी मोड़ के सामने बुधवार की सुबह करीब नौ बजे एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:26 PM (IST)
थम नहीं रहा चुरगी मोड़ में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला
थम नहीं रहा चुरगी मोड़ में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला

संसू, तोरपा : तोरपा थाना अंतर्गत चुरगी मोड़ के पास खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुरगी मोड़ के सामने बुधवार की सुबह करीब नौ बजे एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सड़क की चिकनाई ने फिर दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। दरअसल, बुधवार को हल्की बारिश होने के बाद फिर से एक दुर्घटना घटी। मारुति स्विफ्ट कार से छत्तीसगढ़ से रांची जा रहे थे। चुरगी मोड़ के पास लगाए गए गति अवरोधक के कारण कार के चालक ने ब्रेक लगाई। इसी दौरान पीछे से जा रहे एक ट्रक ने कार को जोरदार धक्का मार दी। कार में चालक समेत चार लोग सवार थे। सभी को हल्की चोटें आई हैं। वहीं, कार का पिछला हिस्सा और ट्रक का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

इसी स्थान विगत पर 25 अगस्त को सड़क दुर्घटना में राउरकेला के एक व्यवसायी की पत्नी और दो बच्चों की एक साथ मृत्यु हो गई थी। वहीं, 13 सितंबर को हुई दुर्घटना में आर्मी के एक जवान की मृत्यु हो गई थी। इस दिन तोरपा में चार दुर्घटनाएं घटी थीं। इसके बाद खूंटी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने पथ निर्माण विभाग के सचिव को दुर्घटना वाले स्थानों में सड़क की जांच कर दुर्घटना घटने के कारणों की जांच करने का निर्देश दिया था। विभाग के अभियंताओं का एक दल तोरपा के विधायक कोचे मुंडा, सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार समेत सड़क सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ दुर्घटना वाले स्थानों का निरीक्षण कर सड़क की चिकनाई हटाने के लिए बरसात के बाद काम शुरू करने का निर्णय लिया है।

chat bot
आपका साथी