एक दिन बाद ही खुलीं शील की गई 10 दुकानें

खूंटी के अनुमंडल दंडाधिकारी सैयद रियाज अहमद ने शनिवार की रात कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दस दुकानों को सील किया था। इसके बाद उन्होंने सील की गई सभी दुकानों को सोमवार को खोलने का आदेश दिया जिसके बाद सोमवार की शाम सील की गई सभी दुकानें खुल गईं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:54 PM (IST)
एक दिन बाद ही खुलीं शील की गई 10 दुकानें
एक दिन बाद ही खुलीं शील की गई 10 दुकानें

जागरण संवाददाता, खूंटी : खूंटी के अनुमंडल दंडाधिकारी सैयद रियाज अहमद ने शनिवार की रात कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दस दुकानों को सील किया था। इसके बाद उन्होंने सील की गई सभी दुकानों को सोमवार को खोलने का आदेश दिया, जिसके बाद सोमवार की शाम सील की गई सभी दुकानें खुल गईं। दुकानों को सील किए जाने के बाद सोमवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स का एक प्रतिनिधिमंडल दुकान सील किए दुकानदारों से मिलने के बाद अनुमंडल दंडाधिकारी से मुलाकात किया। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने सील किए गए दुकानों को खोलवाने का आग्रह किया। चेंबर ने कहा कि कोरोनाकाल में दुकानदारों ने गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया है। हो सकता है कि दुकान का सामान समेटने में थोड़ा विलंब हो गया हो। चेंबर की बातों को मानते हुए उन्होंने सोमवार को सभी दुकानों को खोलने का आदेश निर्गत किया। एसडीएम ने सभी दुकानदारों को कोरोना के प्रोटोकाल का पालन करने की सख्त हिदायत दी। चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी सभी दुकानदारों से कोरोना प्रोटोकाल को पालन करने का आग्रह किया है, क्योंकि कोरोना का सबसे ज्यादा नुकसान दुकानदारों को ही उठाना पड़ता है। सभी दुकानदार मास्क पहने और शारीरिक दूरी का पालन करें। चेंबर ने पहल की है कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लिया है वह जल्द से जल्द कोरोना का टीका लगवा लें।

दुकानों को सील किए जाने के बाद खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा व सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार ने भी उपायुक्त व एसडीएम से बात कर दुकानों को खोलने का आग्रह किया था। अनुमंडल दंडाधिकारी सैयद रियाज अहमद द्वारा सील की गई दुकानों में ज्ञान पुस्तक भंडार, अनूप स्वीट हाउस, विदेशी शराब दुकान, ऊपर चौक, संदीप होटल, विकास स्टोर, बबलू स्टोर्स, अधीरा बेकरी, कृष्णा ज्वेलर्स, बबलू मेंस ब्यूटी पार्लर और वंशिका ट्रेडर्स शामिल थे।

chat bot
आपका साथी