झाड़ी में छिपाकर रखा गया 1420 किलो डोडा बरामद, एक गिरफ्तार

खूंटी थाना के बारुडीह व चालम गांव के बीच स्थित झाड़ी से छिपे खेत में डोडा लदी हुई पिकअप वैन और झाड़ी में छिपाकर भारी मात्रा में रखा गया अफीम का डोडा बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:28 PM (IST)
झाड़ी में छिपाकर रखा गया 1420 किलो डोडा बरामद, एक गिरफ्तार
झाड़ी में छिपाकर रखा गया 1420 किलो डोडा बरामद, एक गिरफ्तार

खूंटी : खूंटी थाना के बारुडीह व चालम गांव के बीच स्थित झाड़ी से छिपे खेत में डोडा लदी हुई पिकअप वैन और झाड़ी में छिपाकर भारी मात्रा में रखा गया अफीम का डोडा बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने एक अभियुक्त को घटनास्थल से ही गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बारुडीह व चालम गांव के बीच स्थित झाड़ी से छिपे खेत के पास अवैध रूप से डोडा का भंडारण किया जा रहा है। जिसे बड़े वाहनों में भरकर बाहर भेजा जाने वाला है। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए उन्होंने खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया। टीम ने छापामारी कर 1420 किलो अवैध डोडा, एक पिकअप वैन, एक करीजमा मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक 21 वर्षीय रामसिंह मुंडा मारंगहादा थाना क्षेत्र के हाटिग चौवली का रहने वाला है। इस संबंध में खूंटी थाना में एक मामला दर्ज किया गया है।

-----

एक किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार

खूंटी : जिले के अड़की थाना की पुलिस ने एक किलो, 45 ग्राम अवैध अफीम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में अड़की थाना क्षेत्र के कुरुंगा गांव के टोला सालगाडीह के रहने वाले एतवा समद उर्फ दरोगा और राजेश समद हैं। यह जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अड़की थाना के कुरूंगा गांव में अवैध रूप से अफीम की खेती की गई है और अफीम को खेतों से निकाल कर अपने घर में रखा गया है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्होंने खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापामारी करने का निर्देश दिया। टीम ने कुरूंगा गांव में छापामारी करते हुए दो व्यक्ति को अफीम के साथ पकड़ा। इस संबंध में अड़की थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। टीम ने छापामारी के दौरान एक किलो 45 ग्राम अवैध अफीम बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी