सभी थानों में हो रहा कम्युनिटी किचन का संचालन

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए घोषित लॉक डाउन के दौरान जिलेवासियों व जरूरतमंदो के खाने से संबंधित कोई समस्या न हो इसे लेकर जिला प्रशासन कटिबद्ध है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 07:17 PM (IST)
सभी थानों में हो रहा कम्युनिटी किचन का संचालन
सभी थानों में हो रहा कम्युनिटी किचन का संचालन

खूंटी : कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए घोषित लॉकडाउन के दौरान जिलेवासियों व जरूरतमंदों के खाने से संबंधित कोई समस्या न हो, इसे लेकर जिला प्रशासन कटिबद्ध है। जिले में कोई गरीब व असहाय व्यक्ति भूखा न रहे, इसे देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा दाल-भात व खिचड़ी केंद्र संचालित किए जा रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए खाद्य सामग्री भी उपलब्ध करायी जा रही है। यह जानकारी उपायुक्त सूरज कुमार ने सोमवार को दी।

उन्होंने बताया कि हमारी प्राथमिकता यही है कि जिले के सभी गरीब व असहाय व्यक्तियों को भरपेट खाना उपलब्ध कराया जाए। उपायुक्त ने अपील करते हुए कहा कि खाना देते समय शारीरिक दूरी का अनुपालन करें। लोगों को एक मीटर की दूरी तथा लाइन में लगकर उनकी बारी आने पर ही खाना दिया जाए तथा शारीरिक दूरी का पूर्ण पालन किया जाए। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के चलते जिले के कुछ नागरिक एवं दूसरे राज्यों के मजदूर जो अपने घरों तक नही पहुंच सके हैं, उन्हें निश्शुल्क भोजन की सुविधा मुहैया कराने के लिए जिले के सभी थानों में कम्युनिटी किचन का संचालन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी