ट्रक की चपेट में आकर बच्चे की मौत

हुंठ पंचायत अंतर्गत खुदीमाड़ी गांव के पास शुक्रवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से पांच वर्षीय मनोज मुंडा की मौके पर ही मौत गई। इस दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 08:46 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 06:19 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर बच्चे की मौत
ट्रक की चपेट में आकर बच्चे की मौत

अड़की : हुंठ पंचायत अंतर्गत खुदीमाड़ी गांव के पास शुक्रवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से पांच वर्षीय मनोज मुंडा की मौके पर ही मौत गई। इस दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। तीन घंटे बाद मुआवजा दिए जाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।

घटनाक्रम के मुताबिक लोहे की चदरा लोड एक ट्रक (ओडी 14 जी 5994) खूंटी की ओर से जा रहा था। खुदीमाड़ी के डालन टर्निंग पर बच्चा ट्रक की चपेट में आ गया। गांव से लगभग दो सौ मीटर आगे ट्रक छोड़कर उसके ड्राइवर व खलासी फरार हो गए। दुर्घटना के बाद गुस्साए शव के साथ ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। जानकारी मिलते ही अड़की थाना प्रभारी विक्रांत कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मृत बच्चे के जाम हटवाने का प्रयास किया, परंतु परिजन एवं ग्रामीण अड़े रहे और गाड़ी चालक की गिरफ्तारी व नकद मुआवजा मिले बैगर लाश हटाने से मना कर दिया। इसी बीच प्रखंड प्रमुख सीता नाग, मुखिया मोहन सिंह मुंडा, ग्राम प्रधान रोईदास मुंडा, प्रखंड सह अंचल पदाधिकारी गौतम साहू, उप प्रमुख सिरका सोय, पशु चिकित्सक डॉ. शैलेन्द्र कुमार ठाकुर, पूर्व प्रमुख पारता मुंडा घटना स्थल पर पहुंचे और नकद पांच हजार रुपये, 50 किलो चावल एवं मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम हटाया गया और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, खूंटी भेज दिया।

chat bot
आपका साथी