यूपीएससी में सफलता अर्जित करने पर रीना को किया गया सम्मानित

स्थानीय कैथोलिक चर्च परिसर में बुधवार की शाम एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित कर यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल करने वाली खूंटी की रीना हांसदा को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:17 AM (IST)
यूपीएससी में सफलता अर्जित करने पर रीना को किया गया सम्मानित
यूपीएससी में सफलता अर्जित करने पर रीना को किया गया सम्मानित

खूंटी : स्थानीय कैथोलिक चर्च परिसर में बुधवार की शाम एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित कर यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल करने वाली खूंटी की रीना हांसदा को सम्मानित किया गया। इस दौरान उपस्थित लोगों ने रीना हांसदा को बधाई देते हुए सम्मान स्वरूप पुष्पगुच्छ प्रदान किया।

मौके पर फादर विशु बेंजामिन, फादर आइजेक खलखो, फादर इलियास कंडुलना व कैथोलिक सभा के अध्यक्ष पीटर मुंडू सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि रीना ने खूंटी का नाम रोशन किया है। उसकी इस सफलता से क्षेत्र के बच्चों को प्रेरणा मिलेगी। रीना ने कहा कि वे अपने पद पर रहकर शोषितों, गरीबों और आम लोगों के काम आ सकूं, यही ईश्वर से प्रार्थना है। विदित हो कि खूंटी के तोरपा रोड स्थित प्रेम नगर निवासी एंथोनी हांसदा एवं बेरथा केरकेट्टा की पुत्री रीना हांसदा ने यूपीएससी मे 430वां रैंक हासिल कर खूंटी का नाम रोशन किया है। हुलहुंडू स्थित सैक्रेड हार्ट स्कूल से स्कूली शिक्षा ग्रहण करने वाली रीना वर्तमान में जेएनयू दिल्ली से दो वर्षीय पीएचडी कर रही है।

chat bot
आपका साथी