अनियंत्रित होकर पलटा डीजल लदा टैंकर, चालक गंभीर

खूंटी-सिमडेगा पथ पर चुरगी मोड़ के पास रविवार की शाम तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे में पलट गया। हादसे के बाद टैंकर में भरा डीजल सड़क पर गिरकर बहने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:51 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:51 PM (IST)
अनियंत्रित होकर पलटा डीजल लदा टैंकर, चालक गंभीर
अनियंत्रित होकर पलटा डीजल लदा टैंकर, चालक गंभीर

संसू, तोरपा : खूंटी-सिमडेगा पथ पर चुरगी मोड़ के पास रविवार की शाम तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे में पलट गया। हादसे के बाद टैंकर में भरा डीजल सड़क पर गिरकर बहने लगा। रिलायंस कंपनी के डीजल लदे टैंकर के पलटने के बाद चालक टैंकर में काफी देर तक फंसा रहा। राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से जेसीबी के सहारे टैंकर में फंसे चालक को निकालने का प्रयास कर रहे थे। काफी मशक्कत के बाद चालक को टैंकर से बाहर निकाला गया। चालक को इलाज के लिए तोरपा स्थित रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस संबंध में तोरपा थाना के एएसआइ संदीप बनर्जी ने कहा कि टैंकर बंगाल के हल्दिया से डीजल लेकर सिमडेगा जा रहा था। इसी क्रम में चुरगी मोड़ के पास टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना की सूचना टैंकर के मालिक को दे दी गई है। मोबाइल के ट्रूकॉलर पर चालक का नाम सनोज यादव दिखा रहा है।

--------

डीजल लूटने में जुटे लोग

दुर्घटना के बाद आसपास के खेतों पर काम कर रहे किसान और ग्रामीण टैंकर से गिर रहे डीजल ले जाने लगे। लोगों को जो मिल रहा था उसमें भरकर डीजल ले जा रहे थे। दौड़-दौड़ के घर से बाल्टी, जार व डेगची में भरकर डीजल ले जा रहे थे। पुलिस के पहुंचने के बाद भी लोग धड़ल्ले से डीजल ले जा रहे थे। लोगों को हटाने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी। डीजल ले जा रहे लोग पुलिस की नहीं सुन रहे थे। बाद में पुलिस के सख्ती दिखाने के बाद लोग वहां से भागे।

chat bot
आपका साथी