अपहृत बच्चे को बरामद करने वाली खूंटी पुलिस को छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया सम्मानित

अपहृत बच्चे को बरामद करने वाली खूंटी पुलिस को छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया सम्मानित

छत्तीसगढ़ के खरसिया थाना क्षेत्र के मध्य छपरीगंज निवासी व्यवसायी रमेश अग्रवाल के अपहृत छह वर्षीय पुत्र शिवांश को अपहरण के कुछ घंटे बाद ही सकुशल बरामद करने वाली खूंटी जिला पुलिस को छत्तीसगढ़ पुलिस और अपहृत बच्चे के स्वजनों ने सम्मानित किया है।

JagranSat, 27 Feb 2021 07:44 PM (IST)

खूंटी : छत्तीसगढ़ के खरसिया थाना क्षेत्र के मध्य छपरीगंज निवासी व्यवसायी रमेश अग्रवाल के अपहृत छह वर्षीय पुत्र शिवांश को अपहरण के कुछ घंटे बाद ही सकुशल बरामद करने वाली खूंटी जिला पुलिस को छत्तीसगढ़ पुलिस और अपहृत बच्चे के स्वजनों ने सम्मानित किया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने जिले के पुलिस कप्तान आशुतोष शेखर और अपहृत बच्चे को बरामद करने वाली टीम में शामिल खूंटी थाना के पुलिस अधिकारियों को बुके, अंगवस्त्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही अपहृत बच्चे के स्वजनों ने थाना के सभी पुलिसकर्मियों का मुंह मीठा कराया। व्यवसायी रमेश अग्रवाल के छह वर्षीय पुत्र शिवांश का अपहरण 21 फरवरी की शाम उनके घरेलू सहयोगी ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर किया था, जिसे खूंटी पुलिस ने वाहन जांच के दौरान सकुशल बरामद कर लिया था। अपहृत बच्चे को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार करने के साथ एक आर्टिका कार भी जब्त की थी। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक से सूचना मिलने के बाद जिले के पुलिस अधीक्षक ने 21 फरवरी की मध्य रात्रि सड़कों को सील कर वाहन जांच अभियान चलाया था। जांच के दौरान थाना के समीप मिश्रा टोली के पास एक आर्टिका कार में सवार तीन अपहरणकर्ताओं को खूंटी थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर कार से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने छह वर्षीय बालक शिवांश को बरामद करने के साथ अपहरणकर्ता निखिल कुमार महंत उर्फ खिलावन, सरवानी, थाना-बाराद्वार, जांजगीर चांपा, छत्तीसगढ़, अमर दास महंत और संजय किरार दोनों नवापारा, थाना खरसिया जिला रायगढ़, छत्तीसगढ़ को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही पुलिस ने सफेद रंग की एक आर्टिगा कार को जब्त किया था। देर रात वाहन जांच अभियान चलाकर अपहृत बालक को बरामद करने वाली टीम में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी खूंटी जयदीप टोप्पो, पुलिस अवर निरीक्षक पुष्पराज कुमार व अजय कुमार भगत, सअनि डोमन टुडू और खूंटी थाना सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.