कोरोना संक्रमण को ले चार जगहों पर बनाए गए चेक पोस्ट, दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग ने दूसरे जिला से आने वाले लोगों को 14 दिनों के गृह एकांतवास (होम क्वारंटाइन) का आदेश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 07:06 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 07:06 PM (IST)
कोरोना संक्रमण को ले चार जगहों पर बनाए गए चेक पोस्ट, दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त
कोरोना संक्रमण को ले चार जगहों पर बनाए गए चेक पोस्ट, दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त

खूंटी : राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग ने दूसरे जिला से आने वाले लोगों को 14 दिनों के गृह एकांतवास (होम क्वारंटाइन) का आदेश दिया है। इतना ही नहीं, दूसरे जिले से आने वालों की पहचान के लिए के लिए उनके दाएं हाथ की चार अंगुलियों पर अमिट स्याही लगाने का भी निर्देश सरकार ने दिया है।

सरकार के आदेश का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन ने उपायुक्त शशि रंजन के निर्देश पर जिले में प्रवेश के सभी मार्गों पर चेक पोस्ट बनाकर वहां दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति कर दी है। प्रतिनियुक्त किए गए दंडाधिकारियों में उत्क्रमित मध्य सह उच्च विद्यालय कोटा के सहायक शिक्षक रंजीत तिर्की, राजकीय प्राथमिक विद्यालय के सहायक शिक्षक प्रवीण कुमार दत्ता, सिल्दा स्कूल के शिक्षक श्रवण बारला और बड़ा बारू मध्य विद्यालय के शिक्षक राजेश कुमार साहू को रांची-खूंटी मुख्य मार्ग पर कालामाटी कस्तूरबा स्कूल के समीप प्रतिनियुक्त किया गया है। इसी प्रकार चुकरू मोड़ पर राजकीय मध्य विद्यालय रेमता के सहायक शिक्षक जयवंत कुमार नाग, सिलादोन स्कूल के शिक्षक वीरेंद्र प्रसाद बाड़ा, टकरा के संत पॉल स्कूल के शिक्षक महानंद जुलून कच्छप और उसी स्कूल के शिक्षक अनिल पूर्ति को प्रतिनियुक्त किया गया है। लोधमा पुलिस पिकेट के पास लोधमा राजकीय मध्य विद्यालय के शिक्षक सुधीर कुमार यादव, आटा के सहायक शिक्षक राजेश्वर प्रसाद गुप्ता, यूपीजी हाईस्कूल लोधमा के शिक्षक संजय कुमार मुंडा व राजकीय मध्य विद्यालय लापा गाड़ी के सहायक शिक्षक अरसद रेहान को प्रतिनियुक्त किया गया गया। इनके अलावा राजकीय मध्य विद्यालय सिदरी के सहायक शिक्षक प्रमोद कुमार सिंह, मो. दानिश, अनिल कुमार महतो और मुकेश कुमार प्रजापति को सिदरी पंचायत भवन के पास दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी